The Action : एक साथ 36 पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई सभी को सस्पेंड कर दिया गया पढ़े पूरी खबर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

The Action : एक साथ 36 पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई सभी को सस्पेंड कर दिया गया पढ़े पूरी खबर…

  • ईद के त्योहार पर शनिवार सुबह 5 बजे की ड्यूटी तय की गई थी। लेकिन, समय पर नहीं आने वाले 36 पुलिसवालों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए पुलिस आयुक्त विजयंत आर्य ने निलंबित कर दिया है।
  • बकरीद के चलते सुबह से ही दिल्ली के सभी प्रमुख मार्गों, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, बस अड्डों पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) : नई दिल्ली।बकरीद पर टाइम पर ड्यूटी नहीं आने पर दिल्ली पुलिस के 36 पुलिसवालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में इन सभी 36 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार ईद के त्योहार पर शनिवार सुबह 5 बजे की ड्यूटी तय की गई थी। लेकिन, समय पर नहीं आने वाले 36 पुलिसवालों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए पुलिस आयुक्त विजयंत आर्य ने निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़े…Border inspection: झारखंड और बंगाल बॉर्डर का भौतिक निरीक्षण…

लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई।

इस मामले में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजयंता आर्या ने कहा है कि सस्पेंड करने के पीछे अन्य पुलिसकर्मियों को यह संदेश देना है कि लापरवाही बतरने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि ये कार्रवाई नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस द्वारा की गई है।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : बक़रीद त्योहार में कोरोना असरदार,सरकार की गाइडलाइन का पालन कर रहे वासेपुर का लोग , राशिद रज़ा अंसारी कांग्रेस नेता ने की लोगो से अपील

हालांकि, सस्पेंड हुए पुलिसकर्मी किन-किन पद कार्यरत थे, इसकी जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि बकरीद के त्योहार को देखते हुए पूर्वी और उत्तरी दिल्ली में कड़ी सुरक्षा के इतंजाम किए गए हैं। इसके लिए कुछ दिन पहले ही पुलिसवालों की ड्यूटी लगा दी गई थी, बावजूद इसके यह लापरवाही देखने में आई।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha : झारखंड में घरों में ही मनाया जा रहा है ईद उल-अजहा, सीएम ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं…

दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम।

बकरीद के चलते सुबह से ही दिल्ली के सभी प्रमुख मार्गों, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, बस अड्डों पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। स्वतंत्रता दिवस नजदीक आने कारण भी सुरक्षा कड़ी की गई है।

यह भी पढ़े…Eid al-Adha 2020 : ईद-उल-अजहा की नमाज घरों में अदा की गई….गले लग कर दी जा रही है मुबारकबाद…

दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने शुक्रवार को जारी आदेश में बताया कि कुछ असामाजिक तत्व व आतंकवादी अर्ध-ग्लाइडर व पैरा- मोटर्स जैसे उप-पारंपरिक हवाई प्लेटफार्मों का उपयोग कर गणमान्य व्यक्तियों व महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा में खतरा उत्पन्न कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here