Talks with MADA Manager : माडाकर्मियों के बकाए वेतन और चल रही हड़ताल को जिला कांग्रेस कमेटी ने माडा प्रबंधक निदेशक से वार्ता की…

1 min read

Talks with MADA Manager : माडाकर्मियों के बकाए वेतन और चल रही हड़ताल को जिला कांग्रेस कमेटी ने माडा प्रबंधक निदेशक से वार्ता की…

  • माडाकर्मियों के वेतन बकाया को लेकर चल रहे हड़ताल से धनबाद में 12 लाख लोगों को पानी मिलना बंद हो गया है।
  • जिससे लोगो मे आक्रोश बढ़ रहा है। इस समस्या का अविलंब निदान किया जाए और पुनः सुचारू रूप से जलापूर्ति बहाल हो।

NEWSTODAYJ : आज धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रबीन्द्र वर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल माडा के प्रबंधक निर्देशक दिलीप कुमार से मिलकर वार्ता की। जिसमें माडाकर्मियों के वेतन बकाया को लेकर चल रहे हड़ताल से धनबाद में 12 लाख लोगों को पानी मिलना बंद हो गया है। जिससे लेकर आज माडा के प्रबंधक निर्देशक दिलीप कुमार जी से वार्ता हुई। वार्ता के दौरान कार्यकारी अध्यक्ष रबीन्द्र वर्मा ने कहा कि माडाकर्मियों के हड़ताल पर जाने से धनबाद में 12 लाख आबादी को जलापूर्ति बंद होने से लोगो मे पानी की समस्या उत्पन्न हो गया है।

यह भी पढ़े…Aware : घर में ही करें बकरीद का नमाज अदा : उपायुक्त…

रक्षाबंधन, बकरीद जैसे त्योहार सामने है जिससे लोगो मे आक्रोश बढ़ रहा है। इस समस्या का अविलंब निदान किया जाए और पुनः सुचारू रूप से जलापूर्ति बहाल हो। एवं माडाकर्मियों का भी वेतन भुगतान का जो मांग है उसका भी समाधान जल्द से जल्द किया जाए। जिस पर माडा के प्रबंधक निर्देशक दिलीप कुमार ने कहा कि हमारी बात यूनियनों के प्रतिनिधियों से आज होगी और संभवत इस समस्या का हल कर लिया जाएगा और बहुत जल्द क्षेत्र में जलापूर्ति शुरू कराई जाएगी।

यह भी पढ़े…Arrested : उत्क्रमित उच्च विद्यालय भवन में चोरी की घटना का उद्भेदन , दो गिरफ्तार…

प्रतिनिधि मंडल में वरीय उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह यादव, धनबाद नगर कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष संदीप कुमार, रितेश सिंह, संजय चौधरी, अरविंद कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.