Tabligi Jamaat Case : झारखंड में तबलीगी जमात के विरुद्ध दर्ज केस को वापस लेने का मांग , विधायक ने सीएम को लिखा पत्र…

1 min read

Tabligi Jamaat Case : झारखंड में तबलीगी जमात के विरुद्ध दर्ज केस को वापस लेने का मांग , विधायक ने सीएम को लिखा पत्र…

  • विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर झारखंड में तबलीगी जमात के विरुद्ध दर्ज केस को वापस लेने का अनुरोध किया।
  • कोविड-19 फैलाने के नाम पर तबलीगी जमात के विदेशी नागरिकों को बलि का बकरा बनाया गया है। इसी आधार पर उनका केस खारिज कर दिया।

NEWSTODAYJ : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर झारखंड में तबलीगी जमात के विरुद्ध दर्ज केस की समीक्षा कर कांड वापस लेने का अनुरोध किया। विधायक ने बताया कि मुंबई उच्च न्यायालय की औरंगाबाद पीठ ने स्पष्ट रूप से तबलीगी जमात के विरुद्ध सुनवाई करते हुए कहां है कि कोविड-19 फैलाने के नाम पर तबलीगी जमात के विदेशी नागरिकों को बलि का बकरा बनाया गया है।

यह भी पढ़े…Crime : पंचायत सचिव का नहीं मिला सुराग, अपहरण की आशंका…


इसी आधार पर उनका केस खारिज कर दिया। इससे यह साफ तोर पर स्पष्ट हो गया कि तबलिकि जमात को एक साजिश के तहत मीडिया एवं विपक्ष के केंद्र सरकार की नाकामी को छुपाने के लिए फसाया गया है। मुंबई उच्च न्यायालय ने इस मामले को बढ़ा चढ़ा कर पेश करने के लिए प्रचार प्रसार के माध्यमों को भी लताड़ लगाई और कहा की प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने इस मामले को ऐसे पेश किया

यह भी पढ़े…Corona update India : भारत में कोविड-19 के मामले बढ़कर 31,67,323 हुए , कुल अब तक मौते 58,390…

जैसे दिल्ली मरकज में आने वाले विदेशी ही देश में कोविड-19 संक्रमण फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं।इस पूरे घटनाक्रम से विदेशों में भारत की छवि भी धूमिल हुई।विधायक ने कहां कि केंद्र की भाजपा सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए एक साजिश के तहत तबलिगी जमात को फंसाने का काम किया। ऐसे भाजपाई एवं मीडिया पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.