Suspicious body recovered : भतीजी की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद , चाचा ने ससुराल वालों पर लगया आरोप…

0
न्यूज़ सुने

Suspicious body recovered : भतीजी की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद , चाचा ने ससुराल वालों पर लगया आरोप…

NEWSTODAYJ : गढ़वा जिले के धुरकी थाना अंतर्गत रक्सी पंचायत के सुअर कोड़वा टोला में महिला की मौत उसके ससुराल में संदेहास्पद स्थिति में हो गई। घटना के संबंध में मृतका के चाचा इसलामुद्दीन अंसारी ने बताया कि उसकी भतीजी नजरून खातून (20) की मौत नहीं बल्कि उसके ससुर मुश्ताक अंसारी और सास ने मिलकर हत्या की है।

यह भी पढ़े…Death of woman : हाथी की आतंक महिला की गई जान , हाथी ने अचानक महिला पर किया प्रहार…

मृतका के चाचा ने बताया कि धुरकी थाना अंतर्गत खाला गांव निवासी उसके भाई आसमोहम्मद अंसारी ने अपनी बड़ी लड़की नजरून खातुन की शादी सुअर कोड़वा गांव निवासी मुश्ताक अंसारी के पुत्र वाहिद अंसारी से दो वर्ष पूर्व की थी। उसका पति वाहिद अंसारी वर्तमान में गुजरात के सुरत में काम करता है। मृतका के चाचा ने अपनी भतीजी के ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी भतीजी की शादी जबसे हुई है तबसे उसके ससुर और सास हमेशा उसे प्रताड़ित करते थे।कई बार तो उसकी पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया था। प्रताड़ना से तंग आकर उसकी भतीजी अपने मायके खाला गांव में थी।

यह भी पढ़े..Naxalite arrested : नक्सली गिरफ्तार, वार्ड पार्षद का पति समेत 2 सहयोगी पुलिस हिरासत में…

एक सप्ताह पूर्व दामाद वाहिद ने फोन कर भतीजी पर ससुराल आने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद उसे ससुराल पहुंचा दिया गया। उसने कहा कि सोमवार की शाम गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here