Sushant Singh Rajput Case : ड्रग्स मामला आया सामने , रिया के पिता से दूसरे दिन CBI ने की पूछताछ , CBI जांच का आज 13वां दिन…

0
न्यूज़ सुने

Sushant Singh Rajput Case : ड्रग्स मामला आया सामने , रिया के पिता से दूसरे दिन CBI ने की पूछताछ , CBI जांच का आज 13वां दिन…

NEWSTODAYJ : मुम्बई (एजेंसी) सुशांत सिंह राजपूत केस में दिशा और दशा बदलती नजर आ रही है। CBI जांच का आज 13वां दिन है। अब तक CBI रिया चक्रवर्ती के माता-पिता समेत 8 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। ED और CBI रिया से भी पूछताछ कच चुकी है। CBI आज ड्रग एंगल की जांच कर रही है। CBI ने आज दूसरी बार रिया के पिता से पूछताछ कर रही है। इधर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के ड्रग पेडलर के साथ चैट का खुलासा होने से खलबली मची हुई है।

यह भी पढ़े…Pranab Mukherjee : पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित…

नारकोटिक्स ब्यूरो ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक का नाम अब्दुस बसित परिहार और दूसरे का नाम जैद विलात्रे है। जैद के पास से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम को 9,55,750 रुपये, 2081 डॉलर, 180 ब्रिटिश पाउंड 15 दिरहम बरामद किया है। इन पैसों के बारे में जैद ने बताया कि उसने ड्रग बेचकर कमाया है। वहीं इस पूछताछ में अब्‍दुल का शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से डायरेक्‍ट कनेक्‍शन सामने आया है।

यह भी पढ़े…Arrest of criminals : गोली कांड के आरोप में आठ अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार , SP ने दी जानकारी…

मिरांडा ने अब्‍दुल से ड्रग्‍स खरीदे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौविक ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा की पहचान आरोपी ड्रग सप्‍लायर अब्‍दुल बासित परिहार से करवाई थी। इसके बाद अब्‍दुल ने सैमुअल की पहचान विलात्रा से करवाई थी। ड्रग्स पैडलर के पकड़े जाने के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़े…Dead body recovered : अज्ञात व्यक्ति का शव तालाब से बरामद , पूरे क्षेत्र में सनसनी जांच में जुटी पुलिस…

पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की पूछताछ में शौविक और मिरांडा का नाम सामने आया है। अब मिरांडा और शौविक सीधे तौर पर ड्रग्स खरीद फरोख्त में शामिल नजर आ रहे हैं। वहीं दावा किया जा रहा है कि रिया के पिता ड्रग्स लेते थे। उनके लिए शौविक ने मिरांडा से ड्रग्स मंगवाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here