Sushant Case : बिहार के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतवानी कहा जो हुआ ठीक नही हुआ , बिहार DJP ने बुलाई बैठक…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Sushant Case : बिहार के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतवानी कहा जो हुआ ठीक नही हुआ , बिहार DJP ने बुलाई बैठक…

  • बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने के लिए मुंबई पहुंचने के बाद आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्‍वारंटीन करने का आरोप लगाया।
  • सुशांत सुसाइड केस में बिहार पुलिस की जांच लगातार जारी है। मुंबई में बिहार पुलिस की टीम इस केस से जुड़ी हर पहलु पर तहकीकात कर रही है।

NEWSTODAYJ :(ब्यूरो रिपोर्ट) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार पर बीएमसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने के लिए मुंबई पहुंचने के बाद आईपीएस विनय तिवारी को जबरन क्‍वारंटीन करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़े…Sushant Case : IPS अधिकारी को ज़बरदस्ती मुंबई पुलिस ने क्वोरंटीन कर दिया , बिहार DJP ने किया विडियो शेयर देखें…

पत्रकारों से बात करते हुए, बिहार के सीएम ने कहा, “उनके साथ जो भी हुआ वह सही नहीं है। इस तरह की राजनीतिक सही नहीं है और बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है। हमारे डीजीपी उनसे बात करेंगे।” इससे पहले, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी कहा था कि वह अपने महाराष्ट्र के समकक्ष के संपर्क में आने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़े…Corona Updates India : पिछले 24 घंटे में 52 हजार से अधिक मामले सामने , रिकवरी रेट 65 फीसद से अधिक…

बिहार डीजीपी ने बुलाई बैठक

अभिनेता सुशांत सुसाइड केस में बिहार पुलिस की जांच लगातार जारी है। मुंबई में बिहार पुलिस की टीम इस केस से जुड़ी हर पहलु पर तहकीकात कर रही है। इसी बीच अब मुंबई में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस आमने-सामने आ गई है।

यह भी पढ़े…Raksha Bandhan2020 : पूरा देश में आज रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है , राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने दी बधाई…

मामले की आगे की जांच के लिए कल पटना से मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को क्‍वारंटीन कर दिया गया हैं। केन्द्र सरकार के नियम का हवाला देते हुए बीएमसी ने विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया। इधर, अपने एक बड़े अधिकारी को क्वारंटीन किए जाने पर बिहार के डीजीपी ने बैठक बुलाई है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय महाराष्ट्र के डीजीपी से भी बात करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़े…Suicide in a love affair : फाँसी लगाने से पहले युवक ने बनाया विडियो कहा “जिंदगी में किसी से भी प्यार मत करना” देखें विडियो…

विनय तिवारी को किया क्‍वारंटाइन

सूत्रों के मुताबिक, विनय तिवारी IPS ऑफिसर्स मेस में ठहरना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने डीसीपी बांद्रा को फोन किया था। डीसीपी बांद्रा ने आईजी मुख्यालय को निर्देश दिए। आईजी मुख्यालय की ओर से मेस में कमरा देने का वादा किया था, लेकिन जब विनय़ तिवारी ने मुंबई लैड करने के बाद कॉल किया तो उनका कॉल नहीं उठाया गया।

यह भी पढ़े…Coronavirus : चिरकुंडा के तीन पुलिसकर्मी पाये गये कोरोना संक्रमित,थाना सील…

इधर, आइजी एडमिन की मानें तो कोरोना की वजह से ऑफिसर्स मेस ऑपरेशन में नही है और वहां पहले से ही एक कोरोना का मरीज पाया जा चुका है, इसीलिए SP विनय तिवारी को SRPF के गेस्ट हाउस में ठहराया गया है। जिसके बाद बीएमसी की टीम पहुचीं और उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here