Suicide journalist : पत्रकार ने फांसी लगाकर की खुदखुशी , पत्नी ने कहा- 5 दिन से तनाव में थे…

1 min read

Suicide journalist : पत्रकार ने फांसी लगाकर की खुदखुशी , पत्नी ने कहा- 5 दिन से तनाव में थे…

  • पत्रकार का शव उनके कमरे में फांसी के फंदे से लटका पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
  • रांची में न्यूज एजेंसी पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने बुधवार की देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से रामानुजम काम के दबाव से परेशान थे।

NEWSTODAYJ झारखंड। रांची में एक वरिष्ठ पत्रकार ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पत्रकार का शव उनके कमरे में फांसी के फंदे से लटका पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े…Supreme Court Hearing : झारखंड के कार्यकारी DGP एमवी राव के नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती , सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई…

रांची के एसपी नौशाद आलम अंसारी ने बताया, ‘उनकी पत्नी से बात करने के बाद, हमें पता चला कि वह पिछले 4-5 दिनों से तनाव में थे। आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम बनाई जाएगी।’काम के दबाव में से परेशान थे पीटीआई के ब्यूरो चीफ।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : टाटा संस ने जिला प्रशासन को उपलब्ध कराए 10 वेंटिलेटर…

जानकारी के मुताबिक, रांची में न्यूज एजेंसी पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने बुधवार की देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से रामानुजम काम के दबाव से परेशान थे। पीवी रामानुजम रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित बरियातू रोड में रहते थे।

यह भी पढ़े…football game : विधायक ने छोटे – छोटे बच्चों के साथ फुटबॉल खेल कर अपना बचपना याद किया…

गुरुवार सुबह सूचना मिलते ही पुलिस रामानुजम के घर पहुंची। रामानुजम का शव कमरे में पंखे से लटका पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पत्नी ने कहा- 4-5 दिनों से तनाव में थे रामानुजम

यह भी पढ़े…Weather Update: झारखंड के सभी जिलों में 15 अगस्त तक बारिश, इन जिले में हो सकती तेज बारिश..

इस मामले में रांची के एसपी नौशाद आलम अंसारी ने बताया, ‘उनकी पत्नी से बात करने के बाद, हमें पता चला कि वह पिछले 4-5 दिनों से तनाव में थे। आगे की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम बनाई जाएगी।’ बता दें, कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.