Suicide in a love affair : फाँसी लगाने से पहले युवक ने बनाया विडियो कहा “जिंदगी में किसी से भी प्यार मत करना” देखें विडियो…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Suicide in a love affair : फाँसी लगाने से पहले युवक ने बनाया विडियो कहा “जिंदगी में किसी से भी प्यार मत करना” देखें विडियो…

  • पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।
  • गोलू का प्रेम प्रसंग उसके ही पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ था।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) मध्यप्रदेश : भिंड के गोरमी में एक युवक ने पेड़ से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का नाम गोलू नामदेव है जो वार्ड नंबर-13 में रहता था। युवक ने अपने घर से कुछ दूरी पर पटेल कॉलेज वाली रोड पर लगे एक सागौन के पेड़ से लटककर आत्महत्या की है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : आजसू विधायक लंबोदर महतो कोरोना पोजेटिव , कार्यकर्ताओं में हड़कम..

गोलू ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला हैं जिसमें वो कह रहा है कि जिंदगी में किसी से भी प्यार मत करना। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : चिरकुंडा के तीन पुलिसकर्मी पाये गये कोरोना संक्रमित,थाना सील…

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो , गोलू नामदेव ने सुसाइड करने से ठीक पहले एक वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में गोलू उसी पेड़ पर बैठा हुआ दिख रहा है जिस पर उसने आत्महत्या की है। हाथ में वही गमछा भी है जिसका फंदा बनाकर वो फांसी पर झूला।

यह भी पढ़े…Covid Test : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्मी संक्रमित पाये जाने के बाद सभी स्वास्थ्य कर्मी की होगी जांच…

सुसाइड करने से पहले गोलू ने जो वीडियो बनाया उसमें वो कह रहा है कि प्यार सभी से करना चाहिए और जिससे शिकायत हो उसी से बात करनी चाहिए। फालतू में कोई मेरी तरह मरे वो अच्छा नहीं है,किसी के माता-पिता नहीं चाहते कि उनके बच्चे के मौत हो। बस हाथ जोड़कर निवेदन है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : करोना विस्फोट,शनिवार और रविवार मिलाकर 41 मरीज मिले…

कि प्यार-व्यार के चक्कर में मत पड़ना..सभी दोस्तों ने मदद की सपोर्ट किया उसके लिए हाथ जोड़कर माफी चाहता हूं। बस इतना कह रहा हूं कि आगे पीछे देखते रहना बस..जब तक हुआ तुम लोगों ने साथ दिया, कोई दिक्कत नहीं है यार। दूसरे का कोई दोष नहीं है प्यार..और इसके बाद गोलू ने खुद को फांसी लगा ली।

देखें सुसाइड से पहले बनाया वीडियो…

 

पड़ोस की ही युवती से था प्रेम प्रसंग !

बताया जा रहा है कि गोलू का प्रेम प्रसंग उसके ही पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ था। लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से युवती उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी और बस यही बात उससे सहन नहीं हुई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पिता और भाई अहमदाबाद में मजदूरी करते हैं जिन्हें घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here