Suicide : अपने घर में युवक दुपट्टा के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली , लोगो का कहना मानसिक रूप से बीमार था युवक…

1 min read

Suicide : अपने घर में युवक दुपट्टा के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली , लोगो का कहना मानसिक रूप से बीमार था युवक…

NEWSTODAYJ : लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चौकनी गांव स्थित घर में फांसी लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि दुर्गा भगत का पुत्र संजय भगत उर्फ संजू (26) मानसिक रूप से बीमार था। उसने सोमवार की देर रात चौकनी स्थित अपने घर के कमरे का दरवाजा बंद कर छत की लकड़ी में दुपट्टा के सहारे फंदा लगाकर झूल गया।

यह भी पढ़े…Clash of clans : हाइवा एसोसिएशन के दो गुटों में भिंडन्त से सड़क जाम , माहौल तनावपूर्ण , एक का सिर फटा…

मृतक की मां तिजेन भगत जब संजू को भोजन के लिए उसके कमरे में बुलाने गई तो उसे फांसी पर लटका देखी।इसके बाद रोते-बिलखते शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए और संजू भगत को फांसी के फंदे से निकालकर इलाज के लिए सेन्हा अस्पताल लेकर गए। इसी दौरान बीच रास्ते में संजू की मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Jiutia 2020 : जिउतिया व्रत का नहाय-खाय कल , जाने किस लिए मनाया जाता जिउतिया व्रत ,(पढ़े पूरी रिपोर्ट)…

इसके बाद बीच रास्ते से ही परिवार वाले मृतक को लेकर वापस घर चले आए। मृतक के भाई राजेन्द्र भगत ने इसकी सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दे दी।राजेंद्र भगत का कहना है कि संजू विगत तीन साल से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था।

यह भी पढ़े…Blood donation : प्रणय कुमार चौरसिया ने किया 6 वर्षीय थैलेसीमिया के बच्ची को रक्तदान…

इधर संजू द्वारा घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की जानकारी मिलने पर मंगलवार को दलबल के साथ सेन्हा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया। मौके पर पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश प्रसाद, गौतम कुमार, रमेश तिवारी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.