SSR Death Case Investigation : दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकली रिया…

1 min read

SSR Death Case Investigation : दस घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ऑफिस से बाहर निकली रिया…

  • ईडी ने रिया और उसके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। ईडी रिया और उनके परिवार से इसी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।
  • ईडी ने आज सुशांत मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने आज 10 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से दूसरी बार पूछताछ की। ईडी की यह पूछताछ आज लगभग 10 घंटों तक चली। ईडी ने रिया और उसके परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। ईडी रिया और उनके परिवार से इसी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े…Isolation facility Dhanbad : 12 अगस्त से शुरू होगी होटल आइसोलेशन की फैसिलिटी – उपायुक्त…

ईडी ने आज सुशांत मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। रिया को आज दूसरी पूछताछ में ईडी ने पैसों को लेकर कई सवाल किये। रिया ने पैसों से जुड़े डाक्यूमेंट्स ईडी के सामने पेश किये। लेकिन ख़बरों के मुताबिक ईडी रिया के पेश किये गये डाक्यूमेंट्स से संतुष्ट नहीं हैं।

यह भी पढ़े…Common public upset : खराब पड़े जलमीनार के कारण पेय जल संकट, ग्रामीण महीनों से हैं परेशान…

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवती और उनके परिवार पर उनके बेटे सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपयों को हड़पने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ईडी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है। लेकिन ईडी को अब तक 15 करोड़ रुपयों से जुड़ा को सबूत नहीं मिल पाया है। ईडी यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े…Crime : अर्धनग्न मुंसी का शव पेड़ पर लटका मिला ,पुलिस जुटी जांच में…

कि रिया कैसे अपनी कम इनकम होने के बाद भी ज्यादा का खर्चा कर रही है। इसी मामले में ईडी ने आज सुबह 11 बजे से रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ शुरू की जोकि 10 घंटो बाद पूरी हुई। इस पूछताछ के बाद रिया अपने पिता और भाई के साथ ईडी ऑफिस से बाहर निकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.