SSR Death Case Investigation : रिया के साथ ईडी की पूछताछ में खुलासा, एक्ट्रेस ने छिपाया अपना एक फोन नंबर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

SSR Death Case Investigation : रिया के साथ ईडी की पूछताछ में खुलासा, एक्ट्रेस ने छिपाया अपना एक फोन नंबर…

  • इसकी शुरुआत सुशांत के बैंक खाते से करीब 15 करोड़ रुपए की हेरा फेरी से शुरू हुई थी जो अब उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट्स तक जा पहुंची है।
  • उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए गया था लेकिन उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया जबकि वह उसका इस्तेमाल कर रही थीं।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में वित्तीय हेराफेरी के कई अहम खुलासे होते जा रहे हैं। इसकी शुरुआत सुशांत के बैंक खाते से करीब 15 करोड़ रुपए की हेरा फेरी से शुरू हुई थी जो अब उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट्स तक जा पहुंची है। पहले खबरें आ रही थीं कि रिया चक्रवर्ती ईडी के साथ पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही हैं। अब सामने आया है कि रिया ने बहुत सी बातें छिपा रही हैं।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : पांच सूत्री मांगों को लेकर मनरेगाकर्मियों से सौपा विधायक रामचंद्र सिंह को ज्ञापन…

रिया चक्रवर्ती के साथ ईडी की पूछताछ की जानकारी सामने आई है। जिसमें पता चला है उनसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट्स जमा करने के लिए गया था लेकिन उन्होंने अपना एक फोन नंबर नहीं बताया जबकि वह उसका इस्तेमाल कर रही थीं। इसके बाद जब ईडी ने दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड रिया को दिखाए तब उन्होंने माना कि वह दूसरा फोन इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं, अब ईडी रिया का हिडेन डेटा डाउनलोड करने की तैयारी में है।

यह भी पढ़े..Coronavirus Bengal Update : बंगाल में कोरोना आज 2939 नए मामले, 54 की मौत , संक्रमितों का आंकड़ा 95 हजार के पार…

सुशांत के अकाउंट ट्रांजैक्शंस की जांच करते हुए ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। अब खबर है कि ईडी एक बार फिर रिया से पूछताछ कर बाकी की जानकारी हासिल करने का प्रयास करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया से पूछताछ के लिए ईडी ने एक और समन जारी किया है।

यह भी पढ़े…CoronaVirus Bihar Update: बिहार में आज 3936 कोरोना नए मामले, 2642 मरीज हुए स्वस्थ- 17 की मौत…

ईडी ने सोमवार को रिया को पूछताछ के लिए आने को कहा है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी ने समन भेजा और उनसे भी सोमवार को पूछताछ हो सकती है। वहीं, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी ने समन भेजा है।

यह भी पढ़े…Coronavirus Jharkhand Update : झारखंड में आज 512 कोरोना मरीज मिले, 9 लोगो की मौत , 447 मरीज स्‍वस्‍थ भी हुए…

सुशांत मामले में सीबीआई ने बीते गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वहीं, सुशांत के पैसे के इस्तेमाल को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here