SSR Death Case investigation : रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली अहम जानकारी…

0
न्यूज़ सुने

SSR Death Case investigation : रिया चक्रवर्ती से ED ने लगातार 8 घंटे की पूछताछ, जानिए क्या ली अहम जानकारी…

  • मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई।
  • आज पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए ईडी ने आज अपने कार्यालय बुलाया था।

NEWSTODAYJ (एजेंसी) मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए आज बुलाया था। रिया चक्रवर्ती से ईडी ने पूरे आठ घंटे तक पूछताछ की।

यह भी पढ़े…Air India Plane Crash : प्रधानमंत्री ने केरल के मुख्यमंत्री से फोन पर की बात, हादसे की जानकारी ली, घटनास्थल का LIVE विडियो देखें…

मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। करीब 8 बजे पूछताछ खत्म होने के बाद रिया अपने पिता के ईडी कार्यालय से निकली। रिया से ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पूछताछ की। हालांकि पहले रिया ईडी से पूछताछ से बचने के लिए बच रही थी लेकिन उनका कोई भी पैतरा काम नहीं किया।

यह भी पढ़े…Poisonous liquor : पुलिस की बड़ी लापरवाही , नदी में ही बहा दी कच्ची शराब, मरने लगीं मछलियां…

ईडी इसलिए कर रहा रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पहले बता दें इस सुशांत सिंह मामले की पूरी जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है वहीं गुरुवार को सीबीआई ने इस मामले की सीबीआई जांच के लिए आईपीएस मनोज शशिधर की निगरानी में एसआईटी टीम भी गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़े…West bengal Coronavirus: बंगाल में 2912 कोरोना का केस, 52 लोग कोरोना से मरे, संक्रमितों का आंकड़ा 90 हजार के करीब…

वहीं इस मामले में ईडी की एंट्री की बात करें तो चूंकि सुशांत के पिता केके सिंह ने उनके बेटे के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती द्वारा करोड़ों का हेर फेर करने का आरोप लगाया था इसलिए मनी लॉन्डरिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले की जांच कर रहा है। इसी के तहत आज पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए ईडी ने आज अपने कार्यालय बुलाया था।

यह भी पढ़े…CoronaVirus Bihar Update: बिहार में 71 हजार से ज्यादा टेस्ट में 3646 कोरोना पॉजिटिव, 12 लोगो की कोरोना से मौत…

सुशांत के 15 करोड़ का हेरफेर के बारे में पूछताछ की
सुशांत की तथाकथित गर्लफैंड रिया चक्रवर्ती ईडी कार्यालय से आठ घंटे तक पूछताछ के बाद शुक्रवार को करीब 8 बजे के बाद ईडी के कार्यालय से अपने पिता के साथ निकली। इस पूछताछ के दौरान ईडी के अधिकारियों ने रिया चकवर्ती से एक्ट्रेस से उनकी संपत्ति से लेकर उनके इनकम सोर्स के बारे में जानने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़े…Jharkhand Coronavirus Cases: झारखंड में आज मिले 601 कोरोना संक्रमित मरीज,सात लोगो की कोरोना से मौत…

उनकी चल-अचल संपत्ति और पिछले तीन साल में रहे इनकम सोर्स और उनके भाई की फर्म तक हर चीज के बारे में पूछताछ की। रिया से सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए सुशांत के 15 करोड़ का हेरफेर के बारे में पूछताछ की। सुशांत की कंपनी से रिया और उनके भाई का नाम क्यों जुड़ा है इसके बारे में सवाल पूछे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here