SSR Case : पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार , कई खुलासे किए जाने की भी जानकारी सामने आ रही…

1 min read

SSR Case : पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार , कई खुलासे किए जाने की भी जानकारी सामने आ रही…

NEWSTODAYJ : (एजेंसी) मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही NCB रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही थी और अब खबर आ रही है कि NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्त में ले लिया है। पूछताछ के बाद ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस मामले में रिया की तरफ से कई खुलासे किए जाने की भी जानकारी सामने आ रही है।थोड़ी देर में रिया चक्रवर्ती का मेडिकल टेस्ट होगा।

यह भी पढ़े…Jharkhand gangrape : घरेलू सहायिका को अगवा कर 4 लोगो जंगल मे किया गैंगरेफ़…

वहीं कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया चक्रवर्ती की किला कोर्ट में पेशी होगी।आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए जो एसआईटी (SIT) बनाई गई है। SIT के हेड केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रही थी। एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को कस्टडी में रखा है। सोमवार को करीब 8 घंटे से ज्यादा एनसीबी के अधिकारियों ने रिया से सवाल जवाब किए।

यह भी पढ़े…Suicide : अपने घर में युवक दुपट्टा के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली , लोगो का कहना मानसिक रूप से बीमार था युवक…

इससे पहले रविवार को रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने रविवार को पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी। खबर है कि रिया ने शौविक के साथ ड्रग्स चैट को सही बताया। एनसीबी की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने माना है।

यह भी पढ़े…Clash of clans : हाइवा एसोसिएशन के दो गुटों में भिंडन्त से सड़क जाम , माहौल तनावपूर्ण , एक का सिर फटा…

कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा ड्रग्स लेने जैद के पास गया था, उसकी जानकारी उसे थी। पूछताछ में रिया ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया कि उसे न सिर्फ इसकी जानकारी थी बल्कि वो और शोविक ड्रग्स पैडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.