Sport News : भारतीय अंडर-17 महिला टीम शिविर की मेजबानी करेगा झारखंड , हेमंत सरकार की समर्थन…

1 min read

Sport News : भारतीय अंडर-17 महिला टीम शिविर की मेजबानी करेगा झारखंड , हेमंत सरकार की समर्थन…

NEWSTODAYJ(एजेंसी) कोलकाता : झारखंड अंडर-17 महिला विश्व कप टीम के लिए लगाए जाने वाले शिविर की मेजबानी करेगा।इस शिविर के 15 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है।अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने इस बात की जानकारी दी।श्री दास ने मीडिया से कहा,हमने शिविर के लिए झारखंड को चुना है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सैक्स रैकेट धंधा का भंडाफोड़ , पुलिस ने की खुलासा , एक नाबालिग बच्ची के साथ एक महिला गिरफ्तार…


उन्होंने कहा, “वे लड़कियों के शिविर का आयोजन करने चाहते थे और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूरा समर्थन देने का वादा किया है।”ऐसी खबरें हैं कि श्री सोरेन इस शिविर का आयोजन झारखंड में ही चाहते हैं।फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की मेजबानी भारत को करनी है। पहले यह विश्व कप इसी साल नवंबर में आयोजित किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के कारण इसे अगले साल फरवरी-मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े…Gang rape : 14 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म , पुलिस आरोपितों की तलाश शुरू कर दी…

आपको बता दें कि अंडर-17 महिला विश्व कप टीम के लिए संभावित टीम में झारखंड की खिलाड़ियों का भी चयन हुआ है। फिलहाल उनकी ट्रेनिंग रांची में चल रही है।सीएम हेमंत सोरेन ने खुद जाकर उनसे मुलाकात कर हौसला अफजाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.