Special Auxiliary Police Jawan : विधवा से रंगरेलियां करने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस जवान को पकड़ा…

0
न्यूज़ सुने

Special Auxiliary Police Jawan : विधवा से रंगरेलियां करने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस जवान को पकड़ा…

NEWSTODAYJ : रांची से सटे चान्हो थाना क्षेत्र में स्थित चामा पिकेट में पुलिस के एक जवान को शनिवार की रात एक विधवा महिला के साथ गलत हरकत पकड़ा गया। रंगरेलियां करने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़कर उसे चान्हो पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना करीब नौ बजे की है। जानकारी के अनुसार उक्त जवान पिकेट के बगल में ही स्थित जामुन टोली गांव में विधवा महिला के घर में घुसकर रंगरेलियां मना रहा था।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : वृद्धा पेंशन व अन्य सरकारी लाभों से वंचित लालमणि बृद्धाश्रम के वृद्ध जन…

इसी क्रम में ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसे काफी देर तक बंधक भी बनाए रखा था। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना चान्‍हो थाना प्रभारी को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी घटनास्‍थल पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणाें ने मौके पर आरोपी को चान्हो थाना प्रभारी दिलेश्वर कुमार के हाथों सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना को हराकर 11 हुए डिस्चार्ज…

इधर मामले पर चान्हो थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार की रात विधवा महिला के साथ गलत हरकत करने के आरोप में पकड़े गए चामा पिकेट में तैनात सैप के जवान शंकर कुमार चौधरी को डिसमिस किया जाएगा। इसकी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। साथ ही घटना को लेकर चामा पिकेट तैनात सैप के अन्य सभी जवानों को यहां से स्थानांतरित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here