South Stars: साउथ के यह सितारे बॉलीवुड स्टार्स से लेते है ज्यादा फीस:जानकर आप भी चौक जायेंगे

 

दक्षिण सिनेमा दुनियाभर भर में पैर पसार रहा है। इस वर्ष भी साउथ की कई फिल्मों ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। वह जमाने गए, जब साउथ की फिल्में और सितारे सिर्फ एक क्षेत्र विशेष तक सीमित थे। अब के दिनों में तो दक्षिण स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते नजर आते हैं। न सिर्फ अभिनय के मामले में, बल्कि फीस के मामले में भी वे बॉलीवुड सितारों से कम नहीं हैं। साउथ के कुछ स्टार्स की फीस तो बॉलीवुड सितारें से भी ज्यादा है। आइए जानते हैं…

 

 

 

 

 

 

रजनीकांत

 

 

दुनिया के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक सुपरस्टार रजनीकांत का आज भी दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। रजनीकांत आज भी युवा एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत ने साल 2021 में फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने आगामी एक्शन-ड्रामा फिल्म के लिए के 150 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।

 

 

 

 

 

 

कमल हासन

 

कमल हासन का जादू भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। पिछले 6 दशकों से भारतीय सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले कमल हासन ने साल 2022 में सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम’ से शानदार वापसी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ के लिए 150 करोड़ रुपये फीस ली है।

 

 

 

 

प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की दीवानगी हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच भी जबरदस्त है। प्रभास जल्द ही ‘सालार’, ‘आदिपुरुष’ और ‘प्रोजेक्ट के’ जैसी मेगा बजट फिल्मों में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने ओम राउत के निर्देशन में बन रही ‘आदिपुरुष’ के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

 

 

 

 

 

 

अल्लू अर्जुन

फिल्म ‘पुष्पा’ से भारतीय सिनेमा पर राज करने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी देश के सर्वाधिक महंगे स्टार्स में शुमार हैं। अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा पार्ट 1’ की सफलता के बाद इसके सीक्वल के लिए अपनी फीस भी दोगुनी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा पार्ट 2’ के लिए 120 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

 

 

 

 

राम चरण

एस.एस. राजामौली की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ ने साउथ स्टार राम चरण के करियर को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाया है। राम चरण ने इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका के लिए 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण ने अब अपनी अगली फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये फीस ली है। उनकी अगली फिल्म को फिलहाल ‘आरसी15’ कहा जा रहा है।

 

 

 

 

जूनियर एनटीआर

साउथ सिनेमा के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक जूनियर एनटीआर साल 2022 की हिट फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आये थे। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस सुपरहिट फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर ने करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज किये थे। फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर अब प्रति फिल्म 60-80 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *