Social work : विश्व हिंदू परिषद के मंत्री रमेश पांडे 2100 वर बधु को परिणय सूत्र में बांधने का वीड़ा उठाया , वर वधू के तलास में पहुँचे सिन्दरी…

0
न्यूज़ सुने

Social work : विश्व हिंदू परिषद के मंत्री रमेश पांडे 2100 वर बधु को परिणय सूत्र में बांधने का वीड़ा उठाया , वर वधू के तलास में पहुँचे सिन्दरी…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के सिन्दरी शहर विश्व हिन्दू परिषद के धनबाद जिला मंत्री रमेश पाण्डेय ने 2100 वर बधु को परिणय सूत्र में बांधने का वीड़ा उठाया है। वही इस कार्य को पूरा करने के लिए आज धनबाद नगर निगम के वार्ड 55 साथी क्लब दुर्गा मन्दिर में कॉन्ट्रैक्टर विकास गिरी उर्फ सोनू गिरी द्वारा एक बैठक रखा गया।

यह भी पढ़े…Politics News : भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने तीसरा वीडियो राष्ट्र के नाम जारी किया…

बैठक में आस पास के लोगो को शादी सम्बंधित सूचना दिया गया, जिसमें बताया गया कि कोई भी धर्म का लड़का या लड़की वैसे है जो शादी करने में सक्षम नही है उनका शादी हमलोग द्वारा विधिवत रूप से करनवाने का निश्चय लिया गया है।वैसे लॉक डॉन में रमेश पाण्डे द्वारा लगातार कोयलांचल के लोगो के प्रति सेवा भाव दिखा है।

यह भी पढ़े…Short circuit fire : शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग , लाखों रुपए का सामान जलकर राख…

उसी सेवा भाव को लेकर 2100 वर वधू को परीणय सुत्र मे बांधने का विड़ा उठाया है।मौके पर उपस्थित विश्व हिंदू परिषद के जिला विद्यार्थी प्रमुख सोनू सिंह, सिंदरी के सिन्टु सिंह, रोहित सिंह, पिंटू यादव, सागर ठाकुर, संदीप पोल, आमोद पंडित सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here