Smuggling : पण्डरपाला रहमतगंज में पुलिस की दबिश,सात गोवंश किया गया मुक्त…

0
न्यूज़ सुने

यहाँ देखे वीडियो।

Smuggling : पण्डरपाला रहमतगंज में पुलिस की दबिश,सात गोवंश किया गया मुक्त…

  • सात गौव वंस को जब्त कर भूली ओपी ले आई।वही अपको बताते चले की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की रहमत गंज के पास गौ रखा गया।
  • पुलिस को स्थानी लोगो का बिरोध भी झेलना पड़ा मगर स्थानिय पार्षद के पहल से वही एक बाउंड्री का ताला खुलवा कर गौव वंस को जब्त किया।

NEWSTODAYJ :धनबाद जिले के भुली थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के अनुसार धनबाद पुलिस ने पान्डर पाला के रहमत गंज रेलवे लाईन के पास से सात गौव वंस को जब्त कर भूली ओपी ले आई।वही अपको बताते चले की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की रहमत गंज के पास गौ रखा गया।

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में कोरोना के 226 नये मामले, मृतकों की संख्या 100 के करीब , अब तक एक्टिव केस 5,734…

जिसके बाद वहीँ धनबाद एसडी एम राज माहेश्वरम ,एवं लो एंड ऑर्डर मुकेश कुमार डीएसपी ,धनबाद इस्पेक्टर बीर कुमार एवं भूली ओपी प्रभारी गंगा सागर ओझा सहीत भरी मात्रा मे पुलिस बल ने रहमत गंज रेलवे लाईन के पास दबिस बनाया।

यह भी पढ़े…DHANBAD : होम कोरेंटिन का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध उपायुक्त ने दिया कार्रवाई करने का आदेश…

हलाकी पुलिस को स्थानी लोगो का बिरोध भी झेलना पड़ा मगर स्थानिय पार्षद के पहल से वही एक बाउंड्री का ताला खुलवा कर गौव वंस को जब्त कर भूली ओपी लाया गया। वही एसडीएम राज माहेश्वरम ने बताया की पूरे जिले मे छापेमारी चल रही है। अभी कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।अभी आकड़ा बताया नही जा सकता।

यह भी पढ़े…Covid19 : झारखंड में कोरोना से 4 की मौत, बैंककर्मी व पुलिस चालक की गई जान ,ऑक्सीजन समय पर नहीं मिलने से हुई मौत, परिजन का आरोप…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here