Smuggler arrested : पुलिस को मिली बड़ी सफलता , 12.5 लाख मूल्य के अफीम डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : खूंटी पुलिस ने एक अफीम तस्कर को साढ़े पांच क्विंटल डोडा के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही उसकी निशानदेही पर रांची पुलिस के सहयोग से रांची जिलांतर्गत दलादिली से 17 क्विंटल डोडा बरामद किया। यह जानकारी खूंटी एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में मीडिया को दी।

यह भी पढ़े…Containment Zone : 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश…

उन्होंने बताया कि रविवार को पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर को गुप्त सूचना मिली की अड़की थानांतर्गत खेसारीबेड़ा होते हुए एक पिकअप वैन जा रही है, जिसमें डोडा लदा हुआ है। उक्त सूचना पर उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए खूंटी एसडीपीओ के नेतृत्व में अड़की थाना प्रभारी पंकज कुमार दासए मारंगहादा थाना प्रभारी कामेश्वर प्रसाद सिंह एवं एसएसबीए हूंठ के सहायक कमांडेंट अजीत कुमार उपाध्याय के साथ छापामारी दल का गठन किया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : होटल, रेस्टोरेंट खोलने को लेकर एसडीएम ने की बैठक,प्रस्तावित जेईई, नीट परीक्षा के लिए दिए निर्देश…

इसके बाद छापामारी दल ने खेसारीबेड़ा से आगे दुंडी गांव के पास पिकअप वैन को धर दबोचा। वैन की तलाशी लेने पर उसमें लदा 5:30 क्विंटल डोडा बरामद हुआ। इस पर उन्होंने पिकअप वैन के चालक सह मालिक मुरहू थानांतर्गत बुरूहातू गांव निवासी बिरसा हस्सा पूर्ति (25) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अड़की थाना में मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़े…Monitoring committee meeting : ज्यादा से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को रोजगार उपलब्ध कराएं – सांसद…

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपित बिरसा हस्सा पूर्ति की निशानदेही पर रांची पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए रांची जिलांतर्गत नगड़ी के दलादिली से 17 क्विंटल डोडा बरामद किया। उन्होंने बताया कि डोडा की तस्करी सब्जी की आड़ में की जा रही थी।

यह भी पढ़े…Covid19 Test : विशेष अभियान के तहत सभी प्रखंडों में हुआ कोविड – 19 टेस्ट…

बरामद डोडा का बाजार मूल्य 12.5 लाख रुपये है। छापामारी दल में एसएसबीए हूंठ के सहायक कमांडेंट अजीत कुमार उपाध्यायए पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमारए रोहित कुमार वर्माए विवेक कुमार महतोए सुशांत सुंडी एवं अड़की व मारंगहादा थाना एवं एसएसबीए हूंठ के सशस्त्र जवान शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *