Skirmish PMCH : डॉक्टर ने बरवाअड्डा पुलिस पर जूता से पिटाई करने का लगाया आरोप  , डॉक्टरो ने हड़ताल पर जाने की कही बात

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

Skirmish PMCH : डॉक्टर ने बरवाअड्डा पुलिस पर जूता से पिटाई करने का लगाया आरोप  , डॉक्टरो ने हड़ताल पर जाने की कही बात


  • पुलिस जवान देरी होने के कारण डॉक्टर टुड्डू के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। गाली गलौज करने लगे। बीच-बचाव करने आए एक कर्मचारी को पुलिस ने जूता से पीट दिया।
  • डॉक्टर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा पुलिस मनमानी करते हुए पीटा आपको बता दे उस समय डॉ एलबी टुड्डू की ड्यूटी थी।

NEWSTODAYJ : धनबाद। पीएमसीएच में बरवाअड्डा पुलिस और डॉक्टर में झड़प.पीएमसीएच के तमाम कर्मचारियों ने पुलिस का विरोध करते हुए हड़ताल पर जाने की बात कही है।सूचना पाकर डीसी उमाशंकर के निर्देश पर डीएसपी मुकेश कुमार पीएमसीएच पहुंचे। पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ अरुण कुमार चौधरी और हड़ताली कर्मचारियों से बातचीत की फिलहाल

यह भी पढ़े…Foundation stone : शहीदों की मूर्तियां होंगी स्थापित, राज्‍यपाल द्रौपदी मुर्मू ने किया शिलान्‍यास…

पीएमसीएच पुलिस और प्रशासन के बीच वार्ता चल रही है। दूसरी ओर डॉक्टर और कर्मचारियों का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाए। कर्मियों का कहना है जब तक कार्रवाई नहीं होगी सभी कर्मी हड़ताल पर रहेंगे। वही मिडिया से डॉक्टर और कर्मचारियों ने बताया कि बरवाअड्डा से 4 जवान (2 महिला, दो पुरुष) कोरोना वायरस की जांच के लिए पीएमसीएच पहुंचे थे। लेकिन यहां लंबी लाइन की वजह से देरी हो रही थी।

यह भी पढ़े…Sawan Somvar2020 : सावन के आखिरी सोमवार पर डंडेश्वर धाम में उमड़े श्रद्धालु…

इस वजह से पुलिसकर्मी आक्रोशित हो गए। इसके बाद डॉक्टर और कर्मचारियों के साथ पुलिस कर्मियों की धक्का-मुक्की होने लगी।इसके बाद सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। डॉक्टर ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा पुलिस मनमानी करते हुए पीटा आपको बता दे उस समय डॉ एलबी टुड्डू की ड्यूटी थी। यहां एक कर्मचारी और एक जीएनएम नर्स थी। पुलिस जवान देरी होने के कारण डॉक्टर टुड्डू के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। गाली गलौज करने लगे।

यह भी पढ़े…Dead body recovered : पत्थर से बुरी तरह कुचाल कर अज्ञात लाश मिलने से दहशत , जांच में जुटी पुलिस…

बीच-बचाव करने आए एक कर्मचारी को पुलिस ने जूता से पीट दिया। एक नर्स को भी चोटें आ गई। इसके बाद अस्पताल की ओर से भी कर्मचारी जुट गए और हंगामा शुरू कर दिया। जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से की शिकायत के घटना के बाद पीएमसीएच के कर्मचारियों ने इसकी शिकायत विधायक राज्य सिन्हा, विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, उपायुक्त सहित अन्य लोगों से की। डीएसपी मुकेश कुमार पीएमसीएच पहुंचकर समझाने बुझाने का काम शुरू किया है। फिलहाल बातें हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.