Sindri News : विधायक एवं हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड सिंदरी के द्वारा वृक्षारोपण…

0
न्यूज़ सुने

Sindri News : विधायक एवं हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड सिंदरी के द्वारा वृक्षारोपण…

  • वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया।रोहड़ाबांध बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के आदमकद प्रतिमा पर सिंदरी विधायक इन्द्रजीत महतो ने माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।
  • सिंदरी फर्टिलाइजर प्लांट के अंदर ग्रीन बेल्ट के निर्माण हेतु 3500 से अधिक विभिन्न प्रजातियां नील शीशम सागवान के वृक्षो का वृक्षा रोपण किया गया।

NEWSTODAYJ धनबाद : सिन्दरी विधानसभा में प्रकृति संरक्षण दिवस के उपलक्ष्य में सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो के गरिमामय उपस्थिति में हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड सिंदरी के द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया।रोहड़ाबांध बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के आदमकद प्रतिमा पर सिंदरी विधायक इन्द्रजीत महतो ने माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

यह भी पढ़े…CRIME : विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत , पति गया था ड्यूटी , पत्नी घर पर मिली पंखे से लटकी…

आज प्रकृति संरक्षण दिवस के अवसर पर सिंदरी फर्टिलाइजर प्लांट के अंदर ग्रीन बेल्ट के निर्माण हेतु 3500 से अधिक विभिन्न प्रजातियां नील शीशम सागवान के वृक्षो का वृक्षा रोपण किया गया।हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड द्वारा रोहड़ाबाँध अंबेडकर चौक के गोलंबर पर सौंदर्यीकरण के दौरान सावित्री पांडे ने कहा कि महिलाओं का सम्मान किया जाये इस अवसर पर हर्ल के महाप्रबंधक सुनील कुमार सिन्हा ने प्रेस को संबोधित करते हुए सामूहिक धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि ग्रीन जोन में लगे पौधों से हमारे पर्यावरण की सुरक्षा एवं शुद्धता सुनिश्चित होगी।

यह भी पढ़े…DHANBAD : पांच महिला, 28 पुरुष ने दी कोरोना को मात , स्वस्थ होकर हुए कोविड 19 अस्पताल से डिस्चार्ज…

सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो ने कहा कि विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस के अवसर पर हर कंपनी द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है आज हल कंपनी की ओर से 3500 पौधों का वृक्षारोपण किया जा रहा है एक वृक्ष सौ पुत्र के समान होता है।

यह भी पढ़े…THE KILLING : कलयुगी बेटा ने पैसे की मांग की नही देने पर माँ को सिर में मारकर घायल किया पिता का हत्या कर डाला…

और खास करके अगर देखा जाए तो करो ना जैसे वैश्विक महामारी में वृक्षारोपण किया जाए तो पूरा पर्यावरण विषाक्त मुक्त होगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल हल महा प्रबंधक सुनील कुमार सिन्हा बीआईटी निर्देशक डॉ धर्मेंद्र कुमार सिंह एसीसी सीमेंट निदेशक सुरेश दुबे एसी एसटी काउंसिल के अध्यक्ष बलवीर जदिया भोला पासवान उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here