• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Side Effects Of Vaccination_कोरोना वैक्सीन लेने के बाद शरीर बना चुंबक, कई मामले आए सामने…..

1 min read

Side Effects Of Vaccination_कोरोना वैक्सीन लेने के बाद शरीर बना चुंबक, कई मामले आए सामने…..

 

NEWSTODAYJ_कोरोना वैक्सीनेशन के बाद क्या लोगों में चुंबकीय शक्ति बढ़ जाती है? क्या वैक्सीन लगवाने वाले का शरीर लोहे को चुंबक की तरह आकर्षित करने लगता है? अब तक ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें देखा गया कि वैक्सीन की डोज लेने के बाद लोग मैग्नेटिक पॉवर डेवलप कर रहे हैं. अब ऐसी ही एक घटना असम राज्य से सामने आई है. चिरांग के एक साइंस टीचर शिव शंकर अधिकारी ने भी यह दावा किया है कि वैक्सीनेशन के बाद उनका शरीर मैग्नेटिक हो गया है.

 

उन्होंने महसूस किया कि उनका शरीर चुंबक की तरह लोहे और लोहे से बनी चीजों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है. शिव शंकर में मैग्नेटिक पॉवर को देख स्थानीय लोग उनपर तरह तरह के परीक्षण करने का प्रयास कर रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि अधिकारी का शरीर लोहे से बनी सभी चीजों को अपनी ओर खींच रहा है. इतना ही नहीं, लोहे की हर वस्तु उनके शरीर से ऐसे चिपक जा रही हैं जैसे चुंबक लोहे के दरवाजे पर चिपक जाता है.

यह भी पढ़ें…पश्चिम बंगाल: कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या में इजाफा, शिक्षक कर्मियों को जल्द लगेगी वैक्सीन

कोरोना वैक्सीनेशन के बाद मैग्नेटिक हुआ शरीर

 

स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि अधिकारी का शरीर कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाने की वजह से मैग्नेटिक हुआ है. हालांकि अधिकारी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया और दावा करते हुए कहा कि उनके शरीर ने कुछ साल पहले मैग्नेटिक पॉवर डेवलप की थी. अधिकारी ने बताया कि उस समय भी उनका शरीर लोहे की चीजों को आकर्षित करता था, लेकिन यह पॉवर लंबे समय तक नहीं रही. उन्होंने इस बात से भी इनकार कर दिया कि कोरोना वैक्सीनेशन का उनके स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव पड़ा है.

 

कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि कुछ लोगों के शरीर में मैग्नेटिक पॉवर होती है. ऐसी ही एक ओर घटना सिक्किम में भी देखी गई, जहां कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद व्यक्ति ने अपने अंदर मैग्नेटिक पॉवर डेवलप होने का दावा किया था. पूर्वी सिक्किम के रहने वाले 52 वर्षीय मार्टम तब हैरान रह गए जब लोहे के धातु उनके शरीर से चिपक गईं.

 

महाराष्ट्र में भी देखा गया ऐसा मामला

 

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nasik) से भी ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था, जहां एक शख्स ने दावा किया था कि कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने के बाद से ही उसके शरीर पर लोहे और स्टील की चीजें चिपकना शुरू हो गई हैं. इस परिवार का दावा था कि बुजुर्ग ने जैसे ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई और लोहे का सामान चिपकना शुरू हो गया. परिवार के मुताबिक चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के भी बुजुर्ग के शरीर पर चिपक जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें