Shop fire : सीमेंट दुकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी भीषण आग , सारे सामन जल कर खाक…

0
न्यूज़ सुने

Shop fire : सीमेंट दुकान में शॉर्ट-सर्किट से लगी भीषण आग , सारे सामन जल कर खाक…

NEWSTODAYJ : रामगढ़ जिले के गिद्दी थाना क्षेत्र के गिद्दी सी वाशरी कॉलोनी स्थित तनवीर सीमेंट एजेंसी में रविवार की देर रात शॉर्ट-सर्किट से भीषण आग लग गई। दुकान के मालिक तनवीर अशरफ को दुकान में आग लगने की जानकारी सोमवार की सुबह 5:30 बजे फोन पर मिली।

यह भी पढ़े…Gang rape of minor girl : पुलिस लाइन गेस्ट हाउस में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म में शामिल ASI , पुलिस लिया हिरासत में…

दुकान में आग लगने की जानकारी मिलते ही तनवीर, सद्दाम, इनामुल, असलम के साथ अपने दुकान पहुंचे और स्थानीय बैजनाथ, कलाम,मन्नू, राजा, नसीम के सहयोग से सड़क पर जमी बरसात की पानी से दुकान में लगी आग को बुझाने लगे।काफी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़े…Kashmir : श्रीनगर में CRPF की पार्टी पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी…

बाद में दुकान के अंदर जाने पर पाया कि कार्यालय, पेंट व पुट्टी के स्टोर रूम में आग से काफी नुकसान हुआ है। आग से इनवर्टर, बैटरी, एलसीडी, सीसीटीवी कैमरा, पेंट, पुट्टी आदि सामान जल गया है। इस संबंध में तनवीर अशरफ ने गिद्दी थाने में दुकान में आग लगने की लिखित सूचना दी है।

यह भी पढ़े…Bhiwandi accident : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भिवंडी हादसे पर ट्वीट कर जताया दु:ख…

लिखित सूचना में दुकान में आग के कारण करीब 6 लाख रुपये का नुकसान होना बताया गया है। वहीं दुकान में आग लगने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here