Shop and house theft : शहर के सहना मुहल्ले में दुकान व मकान से लाखों रुपए सामान चोरी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस…

0
न्यूज़ सुने

Shop and house theft : शहर के सहना मुहल्ले में दुकान व मकान से लाखों रुपए सामान चोरी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ : जामताड़ा थाना क्षेत्र के सहाना मोहल्ले में चोरों ने एक दुकान व मकान में लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दुकान मालिक बाबूजन मंडल ने बताया कि हम लोग अपने बेटे का इलाज कराने के लिए दुर्गापुर गए हुए थे । उसके बाद आज सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दिया कि आपके दुकान का शटर खुला हुआ है।

यह भी पढ़े…Protest : इलेक्ट्रिक सब स्टेशन का निर्माण कार्य में बाहरी व्यक्ति मजदूरी करने से स्थानीय लोगों ने जाम कर किया विरोध प्रदर्शन…

उसके बाद घर पहुंचा कर देखा तो दुकान का सटर काटकर दुकान में इलेक्ट्रॉनिक्स का सारा सामान व गल्ला में रखें 30,000 नगद चोरी कर ली गई है। उसके बाद घर के ऊपर से सीढ़ी घर का अल्बेस्टर काटकर घर में रखें एलईडी टीवी इनवर्टर बैटरी बर्तन सोने की जेवर साड़ी पीतल का बर्तन सहित अन्य कई सामान गायब मिला। इन सभी सामानों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। इसकी सूचना जामताड़ा थाना में दी गई।

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड के शिक्षा मंत्री का अचानक तबियत बिगड़ने से रिम्स में भर्ती जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए , सीएस डॉक्टर ने की पुष्टि…

जिसके बाद एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय दल बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गई है।एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here