Sexual Exploitation : शादी का झांसा देकर आठ साल तक प्रेमी ने प्रेमिका का करता रहा यौन शोषण , प्रेमिका ने कोर्ट कंप्लेंट दर्ज कराई…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Sexual Exploitation : शादी का झांसा देकर आठ साल तक प्रेमी ने प्रेमिका का करता रहा यौन शोषण , प्रेमिका ने कोर्ट कंप्लेंट दर्ज कराई…

NEWSTODAYJ रांची : लोअर चुटिया की एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण में आरोपित सहित उसके परिवार के सात सदस्यों के खिलाफ न्यायिक दंडाधिकारी कुमारी निकिता की अदालत में कोर्ट कंप्लेंट दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र के चुम्भा गांव निवासी ललन ठाकुर ने 2011 से 2019 तक उसका यौन शोषण किया।

यह भी पढ़े…Coronavirus India : एक बार फिर करोना का प्रकोप देश मे 24 घंटे में 97 हजार नए केस, 81533 मरीज हुए ठीक…

बाद में वह शादी से मुकर गया। 2011 में पढ़ाई के दौरान युवती का संपर्क आरोपित से हुआ था। दोनों में प्यार पनपने के बाद शादी का झांसा देकर कई बार ललन ठाकुर ने युवती से शारीरिक संबंध बनाया। मामला अदालत में पहुंचने के बाद शुक्रवार को चुटिया थाना में एफआइआर दर्ज की गई।इस दौरान युवती कई बार गर्भवती हो गई जिसका जबरन गर्भपात करा दिया गया।

यह भी पढ़े…Assistant policeman : सहायक पुलिसकर्मी आज मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे , राज्यभर से 2500 सहायक पुलिसकर्मी पहुँचे…

यहां तक की अनचाहे गर्भ से बचने के लिए दूसरे उपाय भी किए गए।आरोपित युवती से कई बार में 50 हजार रुपये उधार लिए लेकिन कभी नहीं लौटाया। युवती आरोपित के हर जुल्म को सहती रही। जब युवती शादी की बात करती तो आरोपित कहता था कि अगर छोटी बहन की शादी से पूर्व वो शादी कर लेगा तो फिर कोई उसकी छोटी बहन से शादी नहीं करेगा। युवती द्वारा यह कहने पर कि वह शादी को ज्यादा दिन नहीं टाल सकती तो आरोपित ने 2019 में शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया। बाद में वह आरोपित की छोटी की शादी तक रुकने को तैयार भी हो गई। इसके बाद भी आरोपित नहीं माना।युवती को बिना बताए आरोपित अपने गांव चला गया। काफी खोजबीन के बाद जब युवती को पता चला तो उसके गांव पहुंच गई।

यह भी पढ़े…Suicide : युवक का शव फाँसी से झूलता बरामद , परिजनों ने कहा शराब के नशे में रहता था , जांच में जुटी पुलिस…

आरोपित गांव से भी फरार हो गया। वहीं आरोपित के परिवार वालों ने युवती के साथ गाली- गलौज और मारपीट भी की।युवती का कहना है कि मारपीट की सूचना बालूमाथ थाने में दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक बार फिर आरोपित के घर पहुंची। दूसरी बार भी आरोपित के परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। दोबारा गांव आने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

यह भी पढ़े…Effect of video viral : वीडियो वायरल होते ही , दुकानदार निलंबित , एक किलो चावल काम देते थे दुकानदार…

युवती ने कहा कि बालूमाथ थाने में शिकायत का कोई असर नहीं हुआ तो रांची के महिला थाने में भी शिकायत की। कोई फायदा नहीं हुआ। चुटिया थाने की पुलिस और एसएसपी को भी घटना की जानकारी दी गई। इस बीच पता चला कि आरोपित की शादी तय हो गई है।मुख्य आरोपित ललन कुमार, आरोपित की मां सावित्री देवी, बहन सुषमा कुमारी, चाचा गोङ्क्षवद ठाकुर, चाची मंजू देवी एवं भाई रोहित ठाकुर व शशि ठाकुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here