Sexual Exploitation : शादी का झांसा देकर यौन शोषण,प्रेमिका बनी मां , प्रेमी अपनाने से किया इनकार, प्रेमिका ने लगायी न्याय की गुहार

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Sexual Exploitation : शादी का झांसा देकर यौन शोषण,प्रेमिका बनी मां , प्रेमी अपनाने से किया इनकार, प्रेमिका ने लगायी न्याय की गुहार…

NEWSTODAYJ : गुमला जिले में एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। जब गर्भवती युवती मां बनी और एक बच्चे को जन्म दिया, तो अब युवक ने शादी से इनकार कर दिया।यह मामला गुमला जिले के बसिया थाना के अमडेगा गांव का है।पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है।अपने साथ घटित घटना व बच्चे को पिता का नाम दिलाने के लिए न्याय की गुहार लेकर पीड़िता अपने बच्चे को गोद में लेकर एसपी कार्यालय, गुमला पहुंची।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : 10 सितंबर को लखीमाता और छापाकोल में पुनः की जाएगी कर्मियों की टेस्टिंग…

एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने पीड़िता की बातों को गंभीरता से लिया।पीड़िता द्वारा मिली लिखित शिकायत पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए बसिया थाना की पुलिस को मामले की जांच करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है।एसपी ने कहा कि अगर आपके साथ गलत हुआ, तो पुलिस आपकी मदद करेगी।पीड़िता ने कहा कि उसका अपना घर बानो प्रखंड में है, लेकिन वह 2017 से अपनी फुआ के घर बसिया प्रखंड में रह रही है।उसी गांव का जसमेंद्र सिंह उसकी फुआ के घर आता-जाता था।

यह भी पढ़े…Eastern Zonal Railway : ERMC एवं ERMU रेलवे के कथित निजीकरण को लेकर फैला रही है भ्रांति – राणा शुक्ला…

2018 में जब युवती अपने गांव बानो चली गयी, तो जसमेंद्र बानो पहुंच गया।उसके बाद युवती को बाइक में बैठाकर अमडेगा अपने घर ले आया। शादी का वादा कर उसने उससे शारीरिक संबंध बनाया।इसी दौरान युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया।जसमेंद्र कमाने के लिए गोवा चला गया था।

यह भी पढ़े…Dead body found by rail track : पिता- पुत्र का मिला रेलवे ट्रेक से शव , पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई…

इधर, युवती को जसमेंद्र के माता-पिता प्रताड़ित करने लगे। लॉकडाउन में जब जसमेंद्र गांव आया, तो युवती ने उससे शादी करने के लिए कहा, लेकिन जसमेंद्र ने शादी से इनकार कर दिया।इसके बाद युवती अपने बच्चे के साथ गुमला पहुंची और एसपी से शिकायत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here