Senior leader hospitalized : RJD के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS के ICU में भर्ती…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Senior leader hospitalized : RJD के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS के ICU में भर्ती…

NEWSTODAYJ पटना : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है, जहां राष्ट्रीय जनता दल के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तबीयत फिर से बिगड़ गई है. रघुवंश प्रसाद की बिगड़ी तबीयत और नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें एम्स (दिल्‍ली) के आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े…Coronaviurs Update : देश में करोना का लगातार कहर 24 घंटे में 89 हजार पार नए केस मिली , 1,115 करोना से मौते हुई (जाने ताजा अपडेट)…

जानकारी के मुताबिक पिछले कई दिनों से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. तबीयत बिगड़ने के कारण अब उन्हें एम्स के आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।रघुवंश प्रसाद सिंह हाल के दिनों में बिहार की सियासत में खासी चर्चा में रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पार्टी की अंदरूनी कलह से नाराज होकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है।बीमार होने से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह को कोरोना होने के कारण पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था, फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है।

यह भी पढ़े…Gang rape : आश्रम में एक साध्वी से चार लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म , आश्रम में दहशत का माहौल…

रघुवंश प्रसाद सिंह राजद में रामा सिंह की एंट्री को लेकर नाराज चल रहे हैं और उन्होंने इसका पुरजोर विरोध भी किया है।यही कारण है कि रामा सिंह को अभी तक राजद में जगह नहीं मिल सकी है। तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा, लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here