Sawan Somvar2020 : सावन के आखिरी सोमवार पर डंडेश्वर धाम में उमड़े श्रद्धालु…

1 min read

Sawan Somvar2020 : सावन के आखिरी सोमवार पर डंडेश्वर धाम में उमड़े श्रद्धालु…

  • डंडेश्वर धाम (खाँजो धाम) समेत जिलेभर के मंदिरों में भगवान शिव के पूजन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ रही।
  • श्रद्धालुओं ने डंडेश्वर धाम मेें खाँजो नदी के बिचौ-बिच विशाल चट्टानों के बीच अवतरित शिवलिंग पर जलाभिषेक के साथ पूजा करते हुए श्रद्धालु दिखे।

NEWSTODAYJ : बोकारो/कसमार। सोमवार को सावनके आखिरी सोमवारी पर डंडेश्वर धाम (खाँजो धाम) समेत जिलेभर के मंदिरों में भगवान शिव के पूजन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ रही। श्रद्धालुओं ने पूरे सावन माह में व्रत, उपवास के साथ पूजन विल्व पत्र के साथ अभिषेक भी किए गए।

यह भी पढ़े…Dead body recovered : पत्थर से बुरी तरह कुचाल कर अज्ञात लाश मिलने से दहशत , जांच में जुटी पुलिस…


सावन के पांचवें सोमवार को भी श्रद्धालुओं ने डंडेश्वर धाम मेें खाँजो नदी के बिचौ-बिच विशाल चट्टानों के बीच अवतरित शिवलिंग पर जलाभिषेक के साथ पूजा करते हुए श्रद्धालु दिखे। साथ ही सावन में शिवभक्तों ने कावड़ यात्रा भी निकाली। जिन श्रद्धालुओं ने व्रत उपवास किए उनका भी समापन किया गया।

यह भी पढ़े…Raksha Bandhan 2020:भाई-बहन का ऐसा रिश्ता _ जहाँ मज़हब की दीवार गिर जाती है

श्रद्धालुओं ने पंचामृत से विशेष मंत्रोच्चार के साथ भगवान का अभिषेक किया। साथ ही क्षेत्र में बारिश की कामना को लेकर मंदिरों पर भजन-कीर्तन का भी दौर जारी है।

यह भी पढ़े…Raksha Bandhan2020 : PM मोदी के लिए राखी पर दिया खास संदेश लता मंगेशकर ट्वीट कर रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से मांगा वचन देखें विडियो…

वही आस-पास के शिव मंदिरोंं में सावन के आखिरी सोमवार को बडी संख्या में श्रद्धालुओं ने पूजा-अर्चना की। साथ ही जिले के सभी शिव मंदिरों पर भी बडी संख्या में आए श्रद्धालुओं ने पूजा-अर्चना कर दूध दही चढ़ाने के साथ मंगलकामनाएं भी की।

Repot By : Bablu kumar , Bokaro

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.