Robbery incident : नकाबपोश अपराधियों ने हथियारों से लैस लुटेरों ने व्यवसायी से 23 लाख की लूट का अंजाम देकर फरार…

0
न्यूज़ सुने

Robbery incident : नकाबपोश अपराधियों ने हथियारों से लैस लुटेरों ने व्यवसायी से 23 लाख की लूट का अंजाम देकर फरार…

NEWSTODAYJ दुमका : शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार शाम पश्चिम बंगाल के एक धान व्यवसायी से चार नकाबपोश अपराधियों ने लगभग 23 लाख रुपये लूट लिए। यह वारदात आमचुंआ चड़क मैदान के जंगली इलाके में हुई। हथियारों से लैस लुटेरों ने व्यवसायी के साथ मारपीट भी की। इस घटना के बाद थोड़ी देर के लिए पश्चिम बंगाल और झारखंड पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

यह भी पढ़े…Special Auxiliary Police Jawan : विधवा से रंगरेलियां करने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस जवान को पकड़ा…

भुक्तभोगी ने पहले रामपुरहाथ थाने में शिकायत की। रामपुरहाट थाने की पुलिस ने कहा कि यह मामला झारखंड इलाके का है। इसके बाद झारखंड के शिकारीपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया।पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के सैंतिया मदनपुर निवासी व्यवसायी मनोज कुमार दुबे ने बताया कि वह शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बेनागढिय़ा, सालबदरा, आमचुंआ आदि क्षेत्रों से धान की खरीदारी करता है। कई वर्षों से इस कारोबार में है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : वृद्धा पेंशन व अन्य सरकारी लाभों से वंचित लालमणि बृद्धाश्रम के वृद्ध जन…

धान बेचने के एक सप्ताह बाद वह गांव-गांव जाकर पैसे का भुगतान करता है। शनिवार को भुगतान करने के लिए वह बाइक से शिकारीपाड़ा जा रहा था। इसी बीच चड़क मैदान के पास झाडिय़ों से अचानक चार अपराधी निकले और पिटाई कर बाइक से गिरा दिया। चारों नकाबपोश थे। इनमें एक ने कनपटी पर पिस्तौल सटा दी और कहा कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। अपराधियों ने बाइक की चाबी छीन ली।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना को हराकर 11 हुए डिस्चार्ज…

फिर डिक्की खोलकर उसमें रखे 22 लाख 71 हजार 538 रुपये लूट लिए।दुबे ने घटना की सूचना रामपुरहाट थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की और बताया कि घटनास्थल शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में है। फिर वहां पहुंचकर इसकी घटना की जानकारी दी। शिकारीपाड़ा थाने के पुलिस निरीक्षक संजय सुमन ने बताया कि लूट की सूचना मिलते ही छानबीन की। चार अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here