Road accident : भीषण सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल…

1 min read

Road accident : भीषण सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल…

NEWSTODAYJ : रामगढ़ में भीषण सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जानकारी के अनुसार, विवाह समारोह से वापस आते वक्त तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें मौके पर एक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को अलवर रेफर कर दिया है।दरअसल, अलवर-रामगढ़ का ये मार्ग अब जानलेवा बनता जा रहा है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : पिछले 24 घंटे में देश में 36,604 नए कोरोना मरीज मिले, 501 मौतें भी हुईं…

सड़क मार्ग निर्माण में कार्य के चलते कई तरह की अनियमितताएं बरती गई हैं, जिसके यह मार्ग अब जानलेवा बन चुका है।इसलिए इस मार्ग पर हादसे भी सबसे ज्यादा होते हैं।सड़क मार्ग पर नाही तारबंदी की कोई व्यवस्था है और न ही इंडिकेशन बोर्ड लगे हैं। ऐसे में रात के समय वाहनों की रफ्तार तेज रहती है।ऐसे में वाहन साइड में नीचे उतर जाते हैं।इससे वाहन पलटने हादसे में लोगों के घायल होने का डर बना रहता है।प्रतिदिन इस मार्ग पर अक्सर दुर्घटना और हादसे होने की शिकायतें मिल रही है,

यह भी पढ़े…Nadda’s birthday : पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने नड़डा के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं…

लेकिन उसके बाद भी विभाग के अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।हालांकि, ज्यादातर मामलों में ड्राइवर की लापरवाही और तेज रफ्तार होना भी हादसे की वजह बन रही है।वहीं, रामगढ़ के निकटतम गांव अलावड़ा नंगली में हुए इस हादसे में एक परिवार में शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया।मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, जबकि कई घायलों को स्थिति बेहद ही गंभीर बनी हुई है।रामगढ़ के अलावड़ा नंगली में निर्मल की शादी थी। 30 नवंबर को बारात अलावड़ा नंगली से नगर के लिए गई थी।नगर से वापस आते वक्त सिरमौर गांव के पास बरात की बोलेरो गाड़ी तेज रफ्तार पर थी, जिसकी वजह से तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।गाड़ी में बैठे चिरंजी नाम के एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Crime News : लूटपाट कांड का फरार वारंटी गिरफ्तार , पुलिस ने भेजा जेल…

जबकि नरेश, गिर्राज, लियाकत खान, बोलेरो गाड़ी का ड्राइवर, राजेंद्र सैनी घायल लोगों को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंचाया गया. गंभीर रूप से घायल हसन अली को प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत देखते हुए उन्हें अलवर के लिए रेफर कर दिया गया है।मृतक चिरंजी का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।पूरे अलावड़ा नंगली कस्बे में इस दुखद घटना से शोक व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.