Request from central government : केन्द्र सरकार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का प्रयास करे : पी नैयर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Request from central government : केन्द्र सरकार कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का प्रयास करे : पी नैयर…

  • देश में पूरी तरह से अर्थव्यवस्था चौपट हो गया। हर दिन लोगों की नौकरियां छीनी जा रही है।
  • आये दिन आत्महत्या का मामला डरावना आंकड़े देखने को मिला रहा है। इससे पूरा राज्य व देश चिंतित हैं।

NEWSTODAYJ : रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन डाॅ पी नैयर ने केन्द्र सरकार से अनुरोध किया है कि कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी को रोकने का पूरा प्रयास करे। इसकी वजह से देश में पूरी तरह से अर्थव्यवस्था चौपट हो गया। हर दिन लोगों की नौकरियां छीनी जा रही है।

यह भी पढ़े…Rashtriya Swachhta Kendra 2020 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट पर राष्ट्रीय स्वच्छता केंद्र का किया उद्घाटन…

आये दिन आत्महत्या का मामला डरावना आंकड़े देखने को मिला रहा है। इससे पूरा राज्य व देश चिंतित हैं। नैयर ने शनिवार को कहा कि पूरे देश में अलग-अलग बीमारियों व रोड़ दुघर्टनओं से जो मौत होती थी। उसकी आंकड़ा क्या थी और अभी उसकी मौत की आंकड़ा क्या है। इसकी जानकारी देशवासियों को जरूर दें। ताकि पता चल सके के कोरोना वायरस से कितनी मौंतो हो रही है और अन्य बीमारियों से कितनी मौतें हो रही है।

यह भी पढ़े…Corona negative : कोरोना से जंग जीतकर लौटे अभिषेक बच्चन, पिता अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बोले-ईश्वर महान हैं…

देश व राज्य में कोरोना वायरस से हो रही मौतें काफी चिंताजनक है। नैयर ने शनिवार को कहा कि केन्द्र सरकार के काफी प्रयासों एवं इतने लंबे समय मिलने के बावजूद भी कोरोना संक्रमण को रोकने में विफल हैं। अभी वर्तमान में देश में 20 लाख 89 हजार से पार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हो गई, और 42 हजार 5 सौ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं राज्य की बात करें तो आॅफिशियल आंकडे के आधार पर 15 हजार कोरोना से संक्रमित हो चुके है 136 मौते है और संक्रमण का फैलाव तीव्र गति से हो रही है।

यह भी पढ़े…Baba temple inspection 2020 : बाबा मंदिर SDM एव DSP ने मंदिर व आस-पास के क्षेत्रों का निरीक्षण कर विधि-व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा…

नैयर ने केन्द्र सरकार व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन से अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस के फैलाव को हरहाल में रोके जाए। इससे अब पूरा जन-जीवन तबाह हो चुका है। इतने लंबे समय और तमाम प्रयास करने के बाद भी देश में कोरोना का आक्रांत रूकने का नाम नहीं ले रहा है, जो काफी चिन्ताजन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here