Recovered bodies :85 वर्षीय व्यक्ति का कुएं से शव , बरामद जांच में जुटी पुलिस

1 min read

Recovered bodies :85 वर्षीय व्यक्ति का कुएं से शव , बरामद जांच में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ जमशेदपुर : विभिन्न बीमारियों से ग्रसित परसुडीह जानिगोडा निवासी 85 वर्षीय पौलुस कुजूर ने आत्महत्या कर ली, बता दे मृतक द्वारा रस्सी के सहारे कुँए में आत्महत्या करने का प्रयास किया गया जहां रस्सी टूट जाने की वजह से कुएं में डूबने से उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Former president dies : पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 साल की उम्र में निधन , प्रधानमंत्री ने की ट्वीट…

मिली जानकारी के अनुसार पौलुस कुजूर विगत कई दिनों से विभिन्न बीमारियों से ग्रसित हो गए थे जहां उनका इलाज चल रहा था अपनी शारीरिक समस्या से मृतक पौलुस कुजूर काफी मानसिक तनाव में थे जहां थक हार कर उन्होंने आत्महत्या जैसी घटना को अंजाम दिया वहीं घटना की जानकारी मिलते ही।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : स्पेशल टेस्टिंग ड्राइव कार्यक्रम के. तहत कोविड 19 की हुई जांच ,उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां…

परसुडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई पुलिस पदाधिकारी के अनुसार जांच पड़ताल के क्रम पाया गया कि मृतक द्वारा पहले कुएं में लटके रस्सी के सहारे फांसी लगाने की कोशिश की गई जहां रस्सी टूट जाने की वजह से कुएं में गिरने से वृद्ध पौलुस कुजूर की मौत हो गई उन्होंने कहा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.