Ranchi News : लालू प्रसाद से मिलना अब हुआ मुश्किल , मिलने से पहले आपको 14 दिनों के लिए क्वारेंटीन में रहना होगा…

NEWSTODAYJ : रांची । बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट की आस लिए राजद के नेता और कार्यकर्ता पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची पहुंच रहे हैं।इसकी वजह से लालू की व्यस्तता आजकल बहुत बढ़ गई है।लालू से इतनी संख्या में मिलने के लिए बिहार से रांची पहुंच रहे लोगों की वजह से रांची में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हो रहा है।

यह भी पढ़े…Policemen’s meeting : डीआईजी पहुँचे एसपी कार्यालय पुलिस पदाधिकारीयों के साथ की बैठक…

विपक्षी पार्टियों के नेता लालू से मिलने पहुंचे लोगों की संख्या को देखते हुए तंज कस रहे हैं जिसके बाद रांची प्रशासन सतर्क हो गया है।इसके बाद अब जिला प्रशासन ने कहा है कि लालू से जो भी मिलने आएगा उसे 14 दिनों के लिए क्वारेंटीन किया जाएगा। रांची जिला प्रशासन ने बिहार की बाराचट्टी की आरजेडी विधायक समता देवी को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन कर दिया है।

यह भी पढ़े…India Meteorological Department : झारखंड , बिहार और ओडिशा में भारी बारिश का अलर्ट, प्रशासन की बढ़ी चिंता , 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी…

एडीएम लॉ एंड ऑर्डर अखिलेश सिन्हा ने बताया कि बिना परमिशन लिए वह रांची पहुंची थी और लालू यादव से मिलना चाहती थीं।कोविड-19 के प्रोटोकॉल की वजह से ही उन्हें प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारेंटीन कर दिया है।समता देवी गया के बाराचट्टी से राजद की विधायक हैं।रांची जिला प्रशासन की इस सख्ती से राजद प्रमुख से मिलने आने वालों के लिए यह निर्णय बड़ा रोड़ा साबित हो सकती है।

यह भी पढ़े…Good News : आधार कार्ड , पासपोर्ट के लिए अब आपको पोस्ट ऑफिस में बनवाना होगा , यह शुरू हो गई सुविधा…

क्योंकि अब लालू यादव से मुलाकात आसान नहीं होगी।कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू सरकारी गाइडलाइन का अनुपालन अब लालू से मुलाकात करनेवालों पर भी लागू किया जाएगा।इस बारे में डीसी छवि रंजन ने बताया कि जो लोग भी दूसरे प्रदेशों से झारखंड आते हैं उन्हें सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत क्वारंटाइन होना पड़ेगा।उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात करने जो लोग आते है और अगर वे प्रशासन से इसके लिए संपर्क नहीं करेंगे तो उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *