Ranchi News : झारखंड सीएम ने निभाया फर्ज , पिता लौटे दिल्ली से रांची , सीएम खुद ही गाड़ी ड्राइव कर एरपोर्ट पहुच पिता को रिसाव किया…

1 min read

Ranchi News : झारखंड सीएम ने निभाया फर्ज , पिता लौटे दिल्ली से रांची , सीएम खुद ही गाड़ी ड्राइव कर एरपोर्ट पहुच पिता को रिसाव किया…

NEWSTODAYJ : रांची : जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन गुरुवार को कोरोना को मात देकर रांची पहुंचे।जबकि एयरपोर्ट पर गुरुजी को रिसीव करने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे और खुद ही गाड़ी ड्राइव कर पिता को घर ले गए।यकीनन हेमंत सोरेन प्रदेश के मुखिया होने का धर्म तो निभा रहे हैं, तो वहीं एक पुत्र होने का धर्म भी बखूबी निभाया है।


कोरोना को मात देकर जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन दिल्ली से विस्तारा एयरवेज की फ्लाइट से रांची एयरपोर्ट पहुंचे और इस दौरान वे पूरी तरह से स्वस्थ नजर आए।वहीं कोरोना को देखते हुए गुरुजी के आगमन की जानकारी काफी कम लोगों को दी गई थी, ताकि एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं और लोगो की भीड़ ना हो।

जबकि गुरुजी के रांची आगमन को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खास बनाया ,जब पुत्र धर्म का पालन करते हुए मुख्यमंत्री खुद पिता को रिसीव करने रांची एयरपोर्ट पहुंचे। यही नहीं, पहले पिता को गाड़ी में बिठाया और फिर खुद गाड़ी ड्राइव कर पिता को घर ले गए।इस दौरान पार्टी के काफी कम लोग ही एयरपोर्ट पर नजर आए।

जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने बताया कि मुख्यमंत्री एक अच्छे इंसान हैं और यही वजह है कि वो अपना हर धर्म और फर्ज बखूबी निभाते हैं।साथ ही बताया कि गुरुजी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़े…Death due to current : प्राइवेट बिजली कर्मी कार्य के दौरान करंट लगने से मौत , सरकार से मुआवजा और कन्या अभियंता के ऊपर मामला दर्ज करने की मांग…

शिबू सोरेन को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद गत 26 अगस्त को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।76 साल के गुरुजी को पहले मेदांता रांची में भर्ती कराया गया था और यहां से उन्हें मेदांता गुरुग्राम में भर्ती करने के लिए 25 अगस्त को रांची से वाया बोकारो होते हुए भुवनेश्वर-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया गया था।इसके लिए ट्रेन में विशेष कोच लगवाया गया था।

गुरुजी को पहले एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने पर विचार चल रहा था।लेकिन उनका ऑक्सीजन लेवल कम था।ऊपर से प्लेन में ऊपर जाने के बाद ऑक्सीजन और कम हो जाता।इसलिए एयर एंबुलेंस की बजाय ट्रेन से दिल्ली भेजा गया।

शिबू सोरेन के अलावा उनकी पत्नी रूपी सोरेन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी थीं।रांची के मोरहाबादी स्थित उनके आवास में तैनात दर्जनभर से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों भी कोरोना संक्रमण निकले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.