Raksha Bandhan2020 : PM मोदी के लिए राखी पर दिया खास संदेश लता मंगेशकर ट्वीट कर रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से मांगा वचन देखें विडियो…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Raksha Bandhan2020 : PM मोदी के लिए राखी पर दिया खास संदेश लता मंगेशकर ट्वीट कर रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से मांगा वचन देखें विडियो…

  • लता जी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात कही है। वीडियो में लता जी कहती हैं- आज, राखी के शुभअवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है।
  • पीएम मोदी ने कहा था, ”आज की मन की बात में देश की महान शख्सियत की बात करूंगा। हम सभी हिंदुस्तान वासियों को उनके प्रति बहुत सम्मान और लगाव है।

NEWSTODAYJ : (ब्यूरो रिपोर्ट) देश भर में आज (3 अगस्त) को राखी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर लता मंगेशकर ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को एक खास संदेश भेजा है। लता जी ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात कही है। वीडियो में लता जी कहती हैं- आज, राखी के शुभअवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है।

यह भी पढ़े…Sushant Case : बिहार के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतवानी कहा जो हुआ ठीक नही हुआ , बिहार DJP ने बुलाई बैठक…

लता जी ने आगे कहा, नरेंद्र भाई! आपने अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों, करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। पर आप समझ सकते हैं और अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

यह भी पढ़े…Sushant Case : IPS अधिकारी को ज़बरदस्ती मुंबई पुलिस ने क्वोरंटीन कर दिया , बिहार DJP ने किया विडियो शेयर देखें…

बता दें कि पीएम मोदी पिछले साल लता मंगेशकर के जन्मदिन पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम में उनसे रूबरू हुए थे। इस दौरान, पीएम मोदी ने कहा था, ”आज की मन की बात में देश की महान शख्सियत की बात करूंगा। हम सभी हिंदुस्तान वासियों को उनके प्रति बहुत सम्मान और लगाव है। वो उम्र में हम सभी से बहुत बड़ी हैं, हम उन्हें लता दीदी कहते हैं। लता दीदी 90 साल की हो गई हैं।

यह भी पढ़े…Corona Updates India : पिछले 24 घंटे में 52 हजार से अधिक मामले सामने , रिकवरी रेट 65 फीसद से अधिक…

पीएम मोदी ने आगे कहा था, ”लता दीदी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे। आपका आशीर्वाद हम सभी पर बना रहे, बस यही प्रार्थना है। बता दें कि पिछले साल नवंबर में लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था। इस दौरान भी पीएम मोदी ने लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here