Protest : ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, JMM बोली- नकारात्मक हो गए हैं मरांडी…

1 min read

Protest : ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर बाबूलाल ने सरकार को घेरा, JMM बोली- नकारात्मक हो गए हैं मरांडी…

  • बाबूलाल मरांडी जो आरोप लगा रहे हैं, तो जब ये विपक्ष में थे और बीजेपी का शासन था, तब बाबूलाल कहां गए थे।
  • कांग्रेस मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि एक तरफ बीजेपी के लोग कहते हैं काम नहीं हो रहा फिर काम गिनाना शुरू कर देते हैं।

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड में आरजेडी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, बाबूलाल मरांडी जो आरोप लगा रहे हैं, तो जब ये विपक्ष में थे और बीजेपी का शासन था, तब बाबूलाल कहां गए थे। उस समय तो बड़े पैमाने पर ट्रांसफर पोस्टिंग होता था, ये तो सरकारी प्रक्रिया के तहत होता है।खनन की जहां तक बात है बीजेपी प्राइवेट सेक्टर को देने के लिए उतावली है।बीजेपी अपने करीबी को बालू और खदान का काम देना चाहती है, उसको गरीब जनता से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़े…Suicide journalist : पत्रकार ने फांसी लगाकर की खुदखुशी , पत्नी ने कहा- 5 दिन से तनाव में थे…


कांग्रेस मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि एक तरफ बीजेपी के लोग कहते हैं काम नहीं हो रहा फिर काम गिनाना शुरू कर देते हैं।ट्रांसफर पोस्टिंग तीन साल पर होता है समय पर नहीं होगा तो कहेगें।पदाधिकारी तीन साल से जमे हुए हैं।नियमानुसार ट्रांसफर मना नहीं है।उद्योग क्या बनेगा, इसका मैं खंडन करता हूं।

यह भी पढ़े…Supreme Court Hearing : झारखंड के कार्यकारी DGP एमवी राव के नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती , सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई…

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बाबूलाल घटनोत्तर स्वीकृति लेकर नेता विधायक दल बने हैं।विधानसभा अध्यक्ष उस पर कानूनी सलाह ले रहे हैं, उनके हिस्से कोई काम नहीं है।ऐसे में व्यक्ति के मन मे नकारात्मक विचार आता है।मेरी सलाह उनको है सकारात्मक सोचें। सरकार अच्छा काम कर रही है। देश दुनिया ने झारखंड के काम को सराहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.