PROTEST : पंचायत प्रतिनिधियों ने बीडीओ पर अभद्र व्यवहार करने और मनमाना रवैया अपनाने का लगाया आरोप…

1 min read

PROTEST : पंचायत प्रतिनिधियों ने बीडीओ पर अभद्र व्यवहार करने और मनमाना रवैया अपनाने का लगाया आरोप…

  • बीडीओ के दुर्व्यवहार से आहत पंचायत प्रतिनिधियों ने इस मामले को लेकर डीसी को आवेदन दिया था।
  • डीसी से मांग किया था कि बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का को पद मुक्त या स्थानांतरित किया जाए।

NEWSTODAYJ : जामताडा बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का के तानाशाही रवैये के विरुद्ध पंचायत प्रतिनिधियो ने मोर्चा खोल दिया है। जामताडा प्रखंड के प्रमुख पार्वती सोरेन और उपप्रमुख असित मंडल और पंचायत प्रतिनिधियों ने बीडीओ पर अभद्र व्यवहार करने और मनमाना रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…PENALTY : बिना मास्क लगाएं घर से निकले लोगों पर लगा जुर्माना…

वही बीडीओ पर विकास योजनाओं में मनमानी करने, विकास योजनाओं के प्रति दिलचस्पी नहीं दिखाने , अपने अधीनस्थ कर्मचारियों पर रौब दिखाने और पंचायत प्रतिनिधियों के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है ।बीडीओ के दुर्व्यवहार से आहत पंचायत प्रतिनिधियों ने इस मामले को लेकर डीसी को आवेदन दिया था ।

यह भी पढ़े..Negligence : बीसीसीएल के दर्जनों कर्मी बाल बाल बचें , बन्द खदान से पानी का पम्प निकाला जा रहा था , बड़ा हादसा टाला…

साथ ही डीसी से मांग किया था कि बीडीओ अमृता प्रियंका एक्का को पद मुक्त या स्थानांतरित किया जाए । लेकिन इसमें किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई और ना ही वीडियो को पद मुक्त किया गया और ना ही स्थानांतरित किया गया।

यह भी पढ़े…ARRESTED : मोबाइल दुकान में चोरी की घटना का अंजाम देने वाले दो अपराधी गिरफ्तार , पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा…

इसीलिए मजबूरन पंचायत प्रतिनिधियों ने जामताड़ा प्रखंड पदाधिकारी के कार्यालय में और प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया और कार्य को बाधित कर दिया और वीडियो के तानाशाही रवैया को लेकर नारेबाजी लगाने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.