Protest : सड़क पर स्थानीय लोगों ने धरना देकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की…

1 min read

Protest : सड़क पर स्थानीय लोगों ने धरना देकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की…

  • जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की दरअसल यह वही पथ है जहां लाखों श्रद्धालु गुजर कर देवघर बाबा नगरी पहुंचते हैं और बाबा को जल अर्पण करते हैं।
  • ऐसे में आज ग्रामीणों ने इस पद पर बैठकर धरना दे दिया और जिला प्रशासन सहित सांसद विधायक और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी स्थानीय लोगों की मानें तो या वहीं पर है।

NEWSTODAYJ : देवघर के कांवरिया पथ केक खिजुरिया सड़क पर आज स्थानीय लोगों ने धरना देकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की दरअसल यह वही पथ है जहां लाखों श्रद्धालु गुजर कर देवघर बाबा नगरी पहुंचते हैं और बाबा को जल अर्पण करते हैं इस पद को कांवरिया पथ भी कहते हैं लेकिन इस बार श्रावणी मेला के रोग हो जाने की वजह से इस पद पर बालू बिछाई का काम नहीं हुआ नगर निगम के द्वारा पर मिट्टी डाल दी गई जो कि थोड़े से बारिश के बाद ही बधाल हो गई।

यह भी पढ़े…Death of woman : बच्चा प्रसव के बाद महिला की मौत , तोड़फोड़ करते लोगो ने किया जमकर हंगामा…


और अब इससे आना-जाना मुश्किल हो गया लगातार इस पर छोटे हादसे हो रहे हैं ऐसे में आज ग्रामीणों ने इस पद पर बैठकर धरना दे दिया और जिला प्रशासन सहित सांसद विधायक और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी स्थानीय लोगों की मानें तो या वहीं पर है जिस पर सभी श्रद्धालुओं की निगाहें टिकी रहती थी और लाखों श्रद्धालुओं से या गुलजार रहता था।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : सड़क पर गड्ढे या गड्ढे पर सड़क स्थानीय एवं राहगीर जनप्रतिनिधियों पर कस रहें हैं तंज…

भविष्य में कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि इस पद का यह हाल हो गया हो इस पद से होकर अभी भी 40 गांव के लोग गुजरते हैं लेकिन इस पर किसी की नजरें इनायत नहीं है ऐसे में स्थानीय लोगों का सब्र का बांध टूट गया और यह धरने पर बैठ गए साथ ही उन्होंने देवघर डीसी और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस जर्जर सड़क को बनवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.