Protest : बीसीसीएल प्रबंधन ,जिला प्रशासन जबरन कराना चाहती थी रेंक लोडिंग,मजदूरों ने पेल्डोजर को आगे आकर रोका लोडिंग…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Protest : बीसीसीएल प्रबंधन ,जिला प्रशासन जबरन कराना चाहती थी रेंक लोडिंग,मजदूरों ने पेल्डोजर को आगे आकर रोका लोडिंग…

  • पुलिस व सीआईएसएफ जवान की मदद से केशरगढ़ साइडिंग में जबरन रैक लोडिंग का प्रयास कर रही थी।
  • प्रबंधन के साथ पूर्व मंत्री के साथ पांच बार वार्ता भी हुई लेकिन  मांग पर कोई सकारात्मक पहल नही हुआ। 

NEWSTODAYJ धनबाद : बाघमारा बीसीसीएल ब्लॉक दो क्षेत्र के केसरगढ़ साइडिंग में बीती को रात को प्रबंधन एवं तीनो थाना के पुलिस व सीआईएसएफ जवान की मदद से केशरगढ़ साइडिंग में जबरन रैक लोडिंग का प्रयास कर रही थी।मजदूरों को सूचना मिलते ही हो हंगामा करते हुए पेल्डोजर के आगे आकर रैक लोडिंग के कार्य को बाधित कर दिया।

यह भी पढ़े…Celebrate : बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की ज़मानत के बाद , टाईगर फोर्स ने मनाया जश्न…

इस दौरान पुलिस के साथ मजदूरों का नोक झोंक हुई। मजदूरों का कहना है कि एक महीने से आंदोलन पर है प्रबंधन के साथ पूर्व मंत्री के साथ पांच बार वार्ता भी हुई लेकिन  मांग पर कोई सकारात्मक पहल नही हुआ।  नेतृत्व कर रहे राकोमस के सँयुक्त महामंत्री लगनदेव यादव को हिरासत में लेने के लिए अड़ गए मजदूरों ने इसपर पुरजोर विरोध किया।

यह भी पढ़े…Talks with MADA Manager : माडाकर्मियों के बकाए वेतन और चल रही हड़ताल को जिला कांग्रेस कमेटी ने माडा प्रबंधक निदेशक से वार्ता की…

बाद में पुलिस ने मजदूरों को समझ बुझाकर शांत कराया। वही सेल्समैन कमलेश कुमार योजना एवं प्लांनिग मैनेजर टीएस चौहान मैनेजर केके दत्ता साइडिंग इंचार्ज आरोहित कुमार व सेप्टी ऑफिसर डी हाजरा द्वारा रेक लोडिंग कराने का प्रयास जारी रहा लेकिन विरोध के कारण विफल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here