Project discussion : एनटीपीसी के अध्यक्ष विभिन्न बिंदुओं पर मुख्यमंत्री से विचार विमर्श किए…

0
न्यूज़ सुने

Project discussion : एनटीपीसी के अध्यक्ष विभिन्न बिंदुओं पर मुख्यमंत्री से विचार विमर्श किए…

NEWSTODAYJ रांची जिले में आज मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से एनटीपीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ने पकरी-बरवाडीह परियोजना से संबंधित विषयों पर भी चर्चा की तथा इस क्षेत्र में विगत दिनों से रैयतों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को ध्यान में रखकर उनकी विभिन्न न्यासंगत माँगो के संबंध में सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े…Auxiliary police movement : पुलिस और सहायक पुलिसकर्मियों में झड़प, कई घायल…

साथ ही उन्होंने राज्य सरकार से यह भी आग्रह किया कि इस क्षेत्र में पूर्व से जितनी मात्रा में कोयले का उत्खनन हुआ है ,उसके निर्बाध निकासी हेतु राज्य सरकार द्वारा सहायता प्रदान किया जाए.उन्होंने यह भी जानकारी दी कि उक्त कोयले की निकासी नहीं होने से कोयले में आग लगने की आशंका बनी रहेगी ,जिसके कारण इस क्षेत्र में बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी रहेगी तथा जन-धन एवं क्षेत्र के वन सम्पदा आदि को भी नुक़सान होने की आशंका रहेगी।

यह भी पढ़े…Covid 19 : आज जिले में 2358 लोगों की जांच में 26 मिले कोरोनावायरस से संक्रमित…

अतःसभी के हितों को ध्यान में रखते हुए उत्खनन किए गए कोयले की निकासी हेतु राज्य सरकार आवश्यक सहायता उपलब्ध कराए। एनटीपीसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक द्वारा सभी बिन्दुओं पर सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया गया।भेंटवार्ता के दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, सचिव के के सोन व एनटीपीसी के पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here