Problem : मंदिर पर आश्रित रहने वाले दुकानदारों की सब्र का बांध अब टूटने लगा , सरकार से की मांग…

0
न्यूज़ सुने

Problem : मंदिर पर आश्रित रहने वाले दुकानदारों की सब्र का बांध अब टूटने लगा , सरकार से की मांग…

  • सुबह सैकड़ों फुटकर दुकानदार सहित पेड़ा व्यवसायी, मनिहारी दुकानदार, बद्धि माला बेचने वाले,चूड़ा व्यवसायी आदि दुकानदारों ने अपनी मांगो को लेकर स्थानीय शिवलोक मदरसा मैदान में सैकड़ों की संख्या में जमा हुए थे।
  • दुकान का किराया, स्टाफ खर्च, महाजन का तगादा से हम लोग बहुत परेशान हैं ।वही सभी ने कहा कि मन्दिर को अविलम्ब खुलवाते हुए हमलोगों को भी अपनी अपनी दुकानें खोलने का आदेश दिया जाए।

NEWSTODAYJ : देवघर बाबा मंदिर पर आश्रित रहने वाले दुकानदारों की सब्र का बांध अब टूटने लगा है। सोमवार की सुबह सैकड़ों फुटकर दुकानदार सहित पेड़ा व्यवसायी, मनिहारी दुकानदार, बद्धि माला बेचने वाले,चूड़ा व्यवसायी आदि दुकानदारों ने अपनी मांगो को लेकर स्थानीय शिवलोक मदरसा मैदान में सैकड़ों की संख्या में जमा हुए थे।सभी ने एक शुर में कहा की हम सभी दुकानदार पूरी तरह से मन्दिर पर आश्रित हैं बीते 5 माह से हमलोगों की दुकान बंद है.

यह भी पढ़े…Protest : सड़क पर स्थानीय लोगों ने धरना देकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की…

वर्तमान में भी मन्दिर खुलने की परिक्रिया का कोई आदेश नहीं है। ऐसे में हमलोगों के सामने भूखे मरने की स्थिति आ गयी है ।सरकार के द्वारा हमलोगों के बीच किसी प्रकार का कोई राहत सामग्री का वितरण भी नहीं किया गया है।दुकान का किराया, स्टाफ खर्च, महाजन का तगादा से हम लोग बहुत परेशान हैं।

यह भी पढ़े…Death of woman : बच्चा प्रसव के बाद महिला की मौत , तोड़फोड़ करते लोगो ने किया जमकर हंगामा…

वही सभी ने कहा कि मन्दिर को अविलम्ब खुलवाते हुए हमलोगों को भी अपनी अपनी दुकानें खोलने का आदेश दिया जाए।ज्ञात हो कि मन्दिर के आसपास के सभी दुकानदार की दुकानदारी मन्दिर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं पर ही निर्भर है ऐसे में लगातार वीते 5 महीना से मन्दिर बन्द रहने के कारण इनकी माली हालात काफ़ी ख़राब होते जा रहा है और इनका सब्र का बांध टूटता प्रतीत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here