PROBLEM : 102 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाने की मांग,उपभोक्ता ने बिजली विभाग को दिया आवेदन…

0
न्यूज़ सुने

PROBLEM : 102 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाने की मांग,उपभोक्ता ने बिजली विभाग को दिया आवेदन…

  • ईंट भट्टा के समीप उपस्थित 63 केविए का ट्रांसफार्मर पिछ्ले दस दिनों से खराब पड़ा है।
  • इससे जुड़े लगभग 150 घरों मे अंधेरा पसरा हुआ है । उमस भरी गर्मी में लोगों को काफी परेशानी होती है।

NEWSTODAYJ : साहिबगंज।जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पंचायत के मिर्जापुर (फूटानीमोड़) के जय किशान ईंट भट्टा के समीप उपस्थित 63 केविए का ट्रांसफार्मर पिछ्ले दस दिनों से खराब पड़ा है।जानकारी के अनुसार मिर्जापुर (फुटानीमोड़) में बिजली नहीं रहने के कारण से इससे जुड़े लगभग 150 घरों मे अंधेरा पसरा हुआ है ।

यह भी पढ़े…ILLEGAL BUSINESS : भट्ठे में अवैध कोयले की छापेमारी , भारी मात्रा में अवैध कोयला बरामद…

उमस भरी गर्मी में लोगों को काफी परेशानी होती है। इस बावत समस्या को देखते हुए मिर्जापुर (फुटानीमोड़) के ग्रामीण – डॉक्टर रमजान अली, मोहम्मद फारुक, संतोष सिंह, विवेक मंडल, रविउल विश्वास ,सब्बीर विश्वास,वाजिद शेख सहित अन्य ने खराब ट्रांसफार्मर को बदल कर उसके बदले 102 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाने के लिए आवेदन दायर किए हैं।

यह भी पढ़े…5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन 6 घंटे चलेगा, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कुछ खास मेहमान हो सकते हैं शामिल

वही आवेदन में बताया गया है कि, मिर्जापुर फुटानीमोड़ के समीप जय किशान भट्टा के पास जो 63 केवीए का ट्रांसफार्मर था वे अधिक लोड के कारण जल चुका है। ट्रांसफर में ज्यादा लोड होने के कारण आसपास के लगभग 150 सी एस कनेक्शन के सभी घरों में अंधेरा छाया हुआ है।इस ट्रान्सफार्मर में कई लेद का भी कनेक्शन है। उमस भरी गर्मी में लोग रात जाग कर समय व्यतीत कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते शहर के सारे स्कूल कॉलेज बंद पड़े हैं।

यह भी पढ़े…WORLD CORONA UPDATE – वैश्विक स्तर पर कोरोना का आंकड़ा 1.59 करोड़ के पार-6.42 लाख से ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत

ऐसे में बच्चों के पठन-पाठन में प्रभाव पड़ रहा है। बिजली नहीं रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं उपभोक्ताओं ने 63 केवीए को बदलकर उसके बदले 102 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाने के लिए बिजली विभाग को लिखित आवेदन दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here