PROBLEM : बिजली कटौती से परेशान जल संयंत्र केंद्र जामाडोबा , दस लाख आबादी की जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशान…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
PROBLEM : बिजली कटौती से परेशान जल संयंत्र केंद्र जामाडोबा , दस लाख आबादी की जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशान…
  • बिजली विभाग मेंटेनेंस के नाम पर 5 घण्टे रोज बिजली काटी जा रही।
  • जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशानी हो रही है।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के झारिया कोयलांचल की 10 लाख आबादी को पानी आपूर्ति करने वाला जल संयंत्र केंद्र जामाडोबा में को खुद बिजली कटौती से परेशान हैं । जिस कारण दो दिनों से माडा से आंशिक रूप से जलापूर्ति किया जा रही है। बिजली विभाग मेंटेनेंस के नाम पर 5 घण्टे रोज बिजली काटी जा रही है।

यह भी पढ़े…INCIDENT : आंगनबाड़ी सेविका की मौत,जांच में निकली कोरोना पोजेटिव,परिवार के 4 सदस्य भी संक्रमित…

इसके बाद झारिया विधायक मामले को गंभीरता से लिया और पानी सुचारु रूप से चलाने के लिए माडा एसडीओ पंकज झा व बिजली विभाग के स्क्यूटि अमित खालको सामंजस्य स्थापित कर काम करने का निर्देश दिया ताकि जनता को पानी की दिक्कत नहीं हो। बताते हैं कि बिजली विभाग ने 11 हजार वोल्ट जर्जर तार को बदल रहा है जिस कारण जामाडोबा जल संयंत्र केंद्र का बिजली आपूर्ति 5 घण्टे काटी जा रही है।

यह भी पढ़े…सप्ताह भर पहले बेतला नेशनल पार्क के जंगलों में हुई मादा हाथी की मौत का कारण नही हो पाया स्पष्ट…

बिजली आपूर्ति नही होने के कारण दो दिनों से क्षेत्रों में आंशिक रूप से पानी की सप्लाई की जा रही है । जिससे जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशानी हो रही है। माडा एसडीओ पंकज झा ने बताया कि प्लांट में कोई गड़बड़ी नही है।डीवीसी से बिजली नही मिलने के कारण प्लांट चालू नही होता है रोज सुबह 10 बजे से 2 बजे तक बिजली आपूर्ति ठप रहती है। बिजली आने पर नदी से पानी स्टॉक किया जाता है।

यह भी पढ़े…INCIDENT : नहाने के दौरान युवक कैनाल में डूबा…

और 12 एमजीडी और 9 एमजीडी प्लांट का जमा पानी सप्लाई की जाती है। बिजली विभाग के स्क्यूटि अमित खालको ने कहा कि माडा का 11 हजार हाई वोल्टेज तार काफी जर्जर हो गया है।

यह भी पढ़े…ILLEGAL BUSINESS : ब्राउन शुगर तस्कर महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

जिसको बदलने का काम किया जा रहा है। एक दिन बाद मात्र दो घण्टे बिजली काटी जाएगा । झारिया विधायक प्रतिनिधि सूरज सिंह ने बताया कि बिजली विभाग और माडा प्रबंधन से बात हुई है । जल्दी सुधर हो जाएगा । उन्होंने कहा कि विधायक पुर्णिमा सिंह जनता को पानी की दिक्कत नहीं हो इसके लिए स्वम् कड़ी पहल किये हैं।

यह भी पढ़े…VIOLATION : कोरोना कहर के बीच भी बार गुलजार, जमकर पार्टी करते 41 लोग गिरफ्तार…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here