Prisoner absconding : हत्या की आरोपी कैदी सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर अस्पताल से फरार…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Prisoner absconding : हत्या की आरोपी कैदी सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर अस्पताल से फरार…

NEWSTODAYJ खूंटी : अपने भाई की हत्या के आरोप में खूंटी उपकारा में बंद कैदी मार्शल मुंडू रविवार की देर रात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर सदर अस्पतालए खूंटी से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट ने बताया कि सायको थानांतर्गत जिलिंगा निवासी मार्शल मुंडू अपने सगे भाई की हत्या के आरोप में छह माह से खूंटी उपकारा में बंद था।

यह भी पढ़े…Government of Jharkhand : उपचुनावों की आहट , मुख्यमंत्री तीन दिवसीय दुमका दौरा , विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे…

वह कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। कमजोरी व खून की कमी होने के कारण उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक देर रात करीब तीन बजे मार्शल मुंडू सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर अस्पताल से फरार हो गया।

यह भी पढ़े…Firing live video : नकाबपोश अपराधियों ने “ढुल्लू महतो” समर्थक के घर मे की फायरिंग CCTV में कैद(देखें विडियो)…

इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही यह छानबीन भी की जा रही है कि वह किस तरह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने में सफल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here