Prisoner absconding : कोविड सेंटर से 3 कैदी फरार,सभी थे कोरोना पॉजिटिव ,ताबड़तोड़ की जा रही छापेमारी…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Prisoner absconding : कोविड सेंटर से 3 कैदी फरार,सभी थे कोरोना पॉजिटिव ,ताबड़तोड़ की जा रही छापेमारी…

  • तीनों कोरोना पॉजिटिव कैदियों फरार होने से पुलिस दल में अफरा-तफरी का माहौल है।
  • सीमावर्ती इलाके के चेकपोस्टों जैसे चांदपुर एवं पथरघटा राजग्राम अंतरराज्यीय चेक पोस्ट सहित अन्य जगह पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

NEWSTODAYJ पाकुड़ : जिले में नगर थाना के सामने मार्केट कॉम्प्लेक्स के कोविड सेंटर से शनिवार की देर रात कोरोना संक्रमित तीन कैदी फरार हो गए।तीनों सजायाफ्ता कैदी हैं। तीनों कोरोना पॉजिटिव कैदियों फरार होने से पुलिस दल में अफरा-तफरी का माहौल है।कैदियों के फरार होने की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस की नींद उड़ गई।

यह भी पढ़े…Coronavirus : दो कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत , तीन दिन पहले कोविड अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

फरार संक्रमित कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रविवार सुबह से ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। सीमावर्ती इलाके के चेकपोस्टों जैसे चांदपुर एवं पथरघटा राजग्राम अंतरराज्यीय चेक पोस्ट सहित अन्य जगह पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंजना गांव के पास से एक कैदी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़े…Raid : मोटरसाइकिल से हो रही थीं अवैध कोयला तस्करी , पुलिस कई क्षेत्र में की छापेमारी…

दो कैदियों की तलाश जारी है।तीनों सजायाफ्ता कैदी पाकुड़ जेल में बंद थे।कोरोना संक्रमित होने के बाद क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट किया गया था।शनिवार की रात सभी कैदी फरार होने में सफल हो गया।पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि जेल में बंद कैदियों में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद थाना के सामने मार्केट कॉम्प्लेक्स को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था।

यह भी पढ़े…Coronavirus : 22 कोरोना पोजेटिव के बाद रेस हुए प्रशासन, कंटेनमेंट जोन के क्षेत्र बंद रहेगी सभी व्यवस्थाएं प्रतिष्ठान…

इसी सेंटर में कोरोना पॉजिटिव कैदियों को रखा गया था। शनिवार की रात अचानक तीन कैदी फरार हो गए। तीनों कैदी क्रमशः कोटालपोखर, गोपीकांदर तथा एक कैदी अन्य स्थान का है।पुलिस निरीक्षक ने बताया कि एक कैदी को पकड़ लिया गया है। दो अन्य कैदियों की तलाश जारी है।आपको बता दें कि गत गुरुवार 22.07.2020 को मंडलकारा से दो कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

यह भी पढ़े…Coronavirus : भारत में कोरोना के मामले 17 लाख के पार, 24 घंटे में आए 54736 पॉजिटिव केस…

उन सभी को आइसोलेट भी किया गया था। कैदियों के भागने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।पाकुड़ शहर के बीचोबीच नगर थाना के सामने से कैदियों का भागना पाकुड़ पुलिस की नाकामी साबित कर रही है। पाकुड़ पुलिस की आलस के फलस्वरूप ही अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here