Power system : विद्युत आपूर्ति में हो रहा सुधार, जल्द ही लोगों को पवार कट से निजात मिलेगा- सांसद…

  • बहुत जल्द ही यह कार्य करने लगेगा। मोदीकोला में नया पीएसएस बनकर तैयार है। दोनों जिला की विद्युत आपूर्ति में सुधार किया जा रहा है।
  • ग्रामीण क्षेत्रों में जगह- जगह पर नया ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। इसके लगने से शहर की विद्युत व्यवस्था में सुधार होगा। इसके अलावा सभी जर्जर तार को ठीक किया जा रहा है।

NEWSTODAYJ पाकुड़ : राजमहल लोकसभा के सांसद विजय हांसदा ने पाकुड़ परिसदन में विद्युत बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक कर पाकुड़ और साहिबगंज जिला में विद्युत आपूर्ति में सुधार करने का दिशा निर्देश दिया। सांसद श्री हांसदा ने अधीक्षण अभियंता गोपाल चन्द्र सीठ को महेशपुर, पाकुड़िया, आमरापडा, हिरणपुर और पाकुड़ प्रखंड में नियमित आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये विशेष सुझाव दिया।

यह भी पढ़े…Dedicated Freight Corridor : रेल मंत्री ने नौ राज्यों मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर उनसे ‘डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर’ परियोजना में अड़चनों को दूर करने का आग्रह किया…

इसके साथ ही साहिबगंज जिला के बरहरवा, पतना, बरहेट, बोरियो, मंडरो, साहिबगंज, तालझारी, राजमहल और उधवा में विद्युत आपूर्ति की स्थिति की समीक्षा कर आपूर्ति में सुधार करने को कहा। अधीक्षण अभियंता ने सांसद महोदय को बताया कि बरहेट में एक और नया ग्रिड बनाया जाएगा। बहुत जल्द ही यह कार्य करने लगेगा। मोदीकोला में नया पीएसएस बनकर तैयार है। दोनों जिला की विद्युत आपूर्ति में सुधार किया जा रहा है, जल्द ही लोगों को पवार कट से निजात मिलेगा। पाकुड के कार्यपालक अभियंता समीर कुमार एवं सहायक अभियंता महादेव मुर्मू ने बताया कि पाकुड़ शहरी क्षेत्र में अभी सात नए ट्रांसफार्मर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में जगह- जगह पर नया ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है।

यहभी पढ़े…Bald smuggler arrested : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी , 135 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार…

इसके लगने से शहर की विद्युत व्यवस्था में सुधार होगा। इसके अलावा सभी जर्जर तार को ठीक किया जा रहा है। इस मौके पर झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव, जिला सचिव समद अली, जिला प्रवक्ता शाहिद इकबाल, अम्लान कुसुम सिन्हा, प्रखंड उपाध्यक्ष मुसलोउद्दीन शेख, नगर अध्यक्ष मनोज ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष अब्दुल उदूद, प्रखंड अध्यक्ष सुलेमान बास्की, इशहाक अंसारी आदि मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *