• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Politics News : सोनिया गांधी बनी रहेंगी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ,पार्टी विरोधियों पर कार्यवाई के संकेत…

1 min read

Politics News : सोनिया गांधी बनी रहेंगी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ,पार्टी विरोधियों पर कार्यवाई के संकेत…

  • पार्टी विरोधियों पर कार्यवाई के संकेत, गुलाम नबी, आनंद शर्मा और कपिल सिब्बल ने लिया यू-टर्न।
  • वही पार्टी नेतृत्व को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं ने CWC में कहा संगठन की बेहतरी के लिए कुछ चिंताएं थीं, उन्हें बताने के लिए पत्र लिखा था।

NEWSTODAYJ नई दिल्ली: कांग्रेस के भीतर एक बार फिर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच सूत्रों के मुताबिक वर्किंग कमेटी की बैठक में तय हुआ है कि सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी। वही पार्टी नेतृत्व को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं ने CWC में कहा संगठन की बेहतरी के लिए कुछ चिंताएं थीं, उन्हें बताने के लिए पत्र लिखा था।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना संक्रमितों मिलने के बाद धनबाद, पुटकी, बाघमारा में दस कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरा विश्वास रखें। CWC में गुलाम नबी आज़ाद आज़ाद और आनंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने सीमा में रहकर ही चिंताएं व्यक्त की अगर फिर भी किसी को लगता है कि हमने अनुशासन भंग किया है तो कार्रवाई की जा सकती है। वहीं मीटिंग में अंबिका सोनी ने कहा कि पार्टी के नेतृत्व को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वालों के खिलाफ पार्टी संविधान के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

यह भी पढ़े…Negligence : कोरोना का भय भूल कर , मछली मारने के लिए उमड़ी लोगों की भीड…

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने राहुल गांधी की एक कथित टिप्पणी को लेकर उनपर निशाना साधने के कुछ देर बाद अपना बयान वापस ले लिया। कपिल सिब्बल ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें खुद सूचित किया कि उनके हवाले से जो कहा गया है वो सही नहीं हैं और ऐसे में वह अपना पहले का ट्वीट वापस लेते हैं। सिब्बल ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर मुझे सूचित किया कि उन्होंने वो कभी नहीं कहा था जो उनके हवाले से बताया गया है। ऐसे में मैं अपना पहले का ट्वीट वापस लेता हूं।’

यह भी पढ़े…Battle for supremacy : वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में भिड़ंत , चार घयाल , पुलिस की तैनाती की गई…

इससे पहले सिब्बल ने कांग्रेस कार्य समिति(सीडब्ल्यूसी) की बैठक में राहुल गांधी की एक कथित टिप्पणी को लेकर उनपर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों में भाजपा के पक्ष में कोई बयान नहीं दिया, इसके बावजूद ‘हम भाजपा के साथ साठगांठ कर रहे हैं।’ उन्होंने बतौर वकील कांग्रेस को सेवा देने का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी का कहना है कि ‘हम भाजपा के साथ साठगांठ कर रहे हैं’।

यह भी पढ़े..Problem : मंदिर पर आश्रित रहने वाले दुकानदारों की सब्र का बांध अब टूटने लगा , सरकार से की मांग…

राजस्थान उच्च न्यायालय में कांग्रेस पार्टी का पक्ष रखते हुए सफल हुआ। मणिपुर में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने करने के लिए पार्टी का पक्ष रखा।’इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि राज्यसभा में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने भी मीडिया में दिखाए जा रहे उनके बयानों का खंडन किया है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम रहे आजाद नहीं कहा कि CWC की बैठक में उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात नहीं कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें