• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Politics News : छह महीने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय का ताला खुला , जनमुद्दों पर अपनी बात रखने की जगह वे अपनी झूठी उपलब्धियों की बात कर रहे – कांग्रेस…

1 min read

Politics News : छह महीने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय का ताला खुला , जनमुद्दों पर अपनी बात रखने की जगह वे अपनी झूठी उपलब्धियों की बात कर रहे – कांग्रेस…

NEWSTODAYJ : रांची। झारखंड कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना संक्रमणकाल में छह महीने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय का ताला खुला है और ताला खुला भी तो जनमुद्दों पर अपनी बात रखने की जगह वे अपनी झूठी उपलब्धियों की बात कर रहे है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, राजेश गुप्ता और लाल किशोरनाथ शाहदेव ने शुक्रवार को कहा कि जनमुद्दों की जगह भाजपा नेता अपना गुणगान करने और सिर्फ अपने व्यक्तित्व के प्रचार-प्रसार की जगह चुनाव के वक्त जनता से किये गये।

यह भी पढ़े…Smuggler arrested : 15 मवेशियों को ले जा रहा 2 पिकअप वैन जब्त, 5 तस्कर गिरफ्तार…

वायदे को पूरा करने के लिए ठोस कदम उठाएं और वाह रे भाजपा के नेता सारी नैतिकता और राजनैतिक मूल्यों को ताक पर रखकर आपस में प्रशंसा प्रशंसा खेल रहे हैं। प्रवक्ताओं ने कहा कि 12 करोड़ रोज़गार गायब है। पांच ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था गायब, आम नागरिक की आमदनी गायब,देश की खुशहाली और सुरक्षा गायब,जीएसटी का पैसा गायब,सवाल पूछो तो जवाब गायब,विकास गायब है,और भाजपा को उपलब्धियां गिनवाते शर्म नहीं आती।

यह भी पढ़े…The plans : 226 करोड़ की 20 योजनाओं के लिए कार्यादेश जारी : नंदकिशोर यादव…

प्रवक्ताओं ने कहा कि कोरोना संक्रमणकाल में जिस तरह से भाजपा नेता अपने घरों में बंद रहकर सिर्फ पत्र लिखते और समय-समय पर मीडिया में बयान जारी करते रहे। वहीं केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा बिना सोचे-समझे लिये गये फैसले के कारण देश की आर्थिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है, करोड़ लोग बेरोजगार हो चुके है। महंगाई आसमान पर है, बेरोजगारी और नौकरी छूटने के कारण देशभर में हजारों युवा अपनी जान देने को विवश है, लेकिन अब भी भाजपा नेता सिर्फ प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगों को भ्रमाने और उन्हें बेवकूफ बनाने में जुटे है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोविड-19 अस्पताल में निर्बाध ऑक्सीजन सप्लाई उपलब्ध कराने का आदेश…

प्रवक्ताओं ने कहा कि बड़ी-बड़ी बात करने वाले रांची के सांसद संजय सेठ को यह बताना चाहिए कि लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के कारण खुदकुशी करने वाले कई परिवारों से वे मिलने पहुंचे, अपनी उपलब्धियों की गुणगान करने के बजाय उन्हें यह बताना चाहिए कि उनके प्रयास से कितने लोगों को रोजगार मिला, कितने परिवार की आजीविका चल रही है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : टेलिमेडिसिन स्टूडियो , 168 मरीजों को मिली ऑनलाइन परामर्श…

पूरे छ: महीने भाजपा कार्यालय में साढ़े छ किलो का ताला लटकाकर मक्खन रोटी खाकर विज्ञप्ति जारी करने वाले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश व लॉकडाउन नियमों की अनदेखी कर दिल्ली से रांची आने वाले रांची के सांसद को यह भी बताना चाहिए कि जन समस्याओं के समाधान को लेकर उनकी ओर से जो बड़ी-बड़ी की गयी, वह कितना धरातल पर उतरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.