Politics News : मजदूरों के साथ हो रही शोषण बर्दास्त नही किया जाएगा , जिसपर इंटक गंभीरता से पहल करने जा रही है – चंद्रशेखर दुबे…

1 min read
Politics News : मजदूरों के साथ हो रही शोषण बर्दास्त नही किया जाएगा , जिसपर इंटक गंभीरता से पहल करने जा रही है – चंद्रशेखर दुबे…
  • श्रमिकों की समस्याओं को लेकर बुलावे पर उपस्थित श्री दुबे ने समयाभाव के कारण अपने संक्षिप्त उत्तर में उन्होंने कहा कि जलमग्न पुटकी बलिहारी की खदानों के बंद रहने की सारी समस्याओं से वे वाकिफ है।
  • यह सब हमारे सांसद नहीं रहने के बाद ही शुरू हुई है।उन्होंने 6 पिट के सभी 84 श्रमिकों सहित पीबी क्षेत्रीय जनता मजदूर संघ (बच्चा गुट) के पदाधिकारियों के आरसीएमएस में शामिल लोगों का स्वागत करते हुए।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के पुटकी में वर्तमान समय में पीबी एरिया ही नहीं अपितु सम्पूर्ण कोल इंडिया की स्थिति देनिए हो गई है।जिसपर इंटक गंभीरता से पहल करने जा रही है।पुटकी बलिहारी क्षेत्र के भागबांध 6 पिट अरलगड़िया में अपने दौर के क्रम में उक्त बातें इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर दूबे ने मिडिया से कही।

यह भी पढ़े…Plural mahaparva 2020 : दसलक्षण पर्व पर कई कार्यक्रम आयोजित हुई , हर्षोल्लास के साथ संपन्न हो गया…

पीबी एरिया आरसीएमएस अध्यक्ष बबलू मोदक द्वारा जलमग्न 6 पिट अरलगड़िया के श्रमिकों की समस्याओं को लेकर बुलावे पर उपस्थित श्री दुबे ने समयाभाव के कारण अपने संक्षिप्त उत्तर में उन्होंने कहा कि जलमग्न पुटकी बलिहारी की खदानों के बंद रहने की सारी समस्याओं से वे वाकिफ है और अभी सीएमडी की बैठक में इस पर ठोस निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़े…Arrested taking bribe : 15 हजार रुपये रिश्वत लेते मुखिया को रंगे हाथ धनबाद ACB टीम ने किया गिरफ्तार…

उन्होंने कहा कि आउट सोर्सिंग के नाम पर चल रही वर्चस्व की राजनीति आज पर्याय बन गया है और यह सब हमारे सांसद नहीं रहने के बाद ही शुरू हुई है।उन्होंने 6 पिट के सभी 84 श्रमिकों सहित पीबी क्षेत्रीय जनता मजदूर संघ (बच्चा गुट) के पदाधिकारियों के आरसीएमएस में शामिल लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि मजदूरों की समस्याओं का हल एकमात्र इंटक ही कर सकती है।

यह भी पढ़े…Freight reflex : पिकअप पलटा , नेशनल हाइवे पर हुई नीबुओं की बारिश, ग्रामीण व राहगीर में मची नींबू लूटने की होड़…

मौके पर बबलू मोदक सहित जमस व अन्य यूनियन से आरसीएमएस में शामिल लोगों में विजय कुमार,दिलबहार खा, मो नसीम, रविन्द्र पासवान, कालेश्वर दास चिन्मय, मनोज कुमार, प्रदीप महतो, धर्मेंद्र महतो, जयलाल साव, गौतम गांगुली, आशीष घोष,श्रीकांत पांडेय आदि प्रमुख लोग उपस्थित थेँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.