Politics News : लालू यादव को लेकर फिर एक बार सियासत शुरू , झारखंड सरकार पर नेपोटिज्म पॉलिटिक्स करने का आरोप…

1 min read

Politics News : लालू यादव को लेकर फिर एक बार सियासत शुरू , झारखंड सरकार पर नेपोटिज्म पॉलिटिक्स करने का आरोप…

NEWSTODAYJ रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता रिम्स (RIMS) डायरेक्टर के बंगले में इलाज करा रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लेकर फिर एक बार सियासत शुरू हो गई है।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर झारखंड सरकार पर नेपोटिज्म पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से चेन्नई के लिए इंडिगो की सीधी विमान सेवा शुरू…

वहीं, विपक्ष ने बीजेपी को नसीहत देते हुए अपने कार्यकाल में उनके नेताओं को दी गई सुविधा को देखने की सलाह दी है।दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा लालू यादव को मिले बंगले पर सवाल खड़ा करने को लेकर सियासत गर्मा गई है।जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि पहले बीजेपी को अपने गिरेंबान में झांक कर देखना चाहिए।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : परिवहन कार्यालय स्थायी लाइसेंस बनवाने वाले लोगों की सुविधा…

स्वामी चिन्मयानंद और कुलदीप सेंगर ने कौन से महान काम किए थे, जिनको इतनी सुविधाएं इन लोगों ने दी थी।लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं, लालू यादव का मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन हैं और जो भी सुविधाएं उन्हें दी जा रही है वह न्यायालय के आदेश पर ही दिया जा रहा है।जेएमएम नेता ने कहा कि बिहार के चुनाव में अकेले तेजस्वी यादव ने जो करारी शिकस्त दी है, उसी की टीस अब इन लोगों के द्वारा निकाल रहा है। अकेले तेजस्वी यादव ने बीजेपी को नाक में दम कर के रखा था,

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में कोरोना वायरस के 175 नये मामले सामने आये, छह की मौत…

उनके पीछे 10- 10 हेलीकॉप्टर, बीजेपी के तमाम बड़े नेता और खुद प्रधानमंत्री ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, फिर भी करारी शिकस्त तेजस्वी यादव ने दी।लालू यादव को बंगला दिए जाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा सवाल खड़ा करने पर बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, ‘देश का पहला ऐसा राज्य झारखंड है जहां एक कैदी को इतना बड़ा बंगला मिला हुआ है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : झारखंड राज्य में कोरोना वायरस के 175 नये मामले सामने आये, छह की मौत…

जो कि ढाई एकड़ में फैला हुआ है और जहां लालू यादव मोबाइल पर बातचीत करते हुए दिन बिताते हैं और धूप में बैठकर संवाद करते हैं, डायरेक्टर के बंगला में लालू यादव को रखा गया है और डायरेक्ट गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं।इससे बड़ा हास्यास्पद क्या हो सकता है।लालू यादव के लिए सबसे सुरक्षित होटवार जेल ही हो सकता है।वहां भी अस्पताल हैं, कैदी संक्रमित हो रहे हैं और उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है, सरकार सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. इसलिए लालू यादव को बंगले में रखा हुआ है।

यह भी पढ़े…Jharkhand Assembly Establishment Day : झारखंड विधानसभा का 20वां स्थापना दिवस आज , अन्य कार्यक्रमों पर कोरोना का लगा ग्रहण…

लालू को केली बंगला दिए जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा, ‘लालू यादव को जेल मैनुअल के तहत ही सुविधा दी जा रही है।अलग से हमारी सरकार कोई सुविधा उन्हें नहीं दे रही है. लेकिन यह समझ में नहीं आता कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता लालू के नाम से ही क्यों हैरान और परेशान रहते हैं।किसी को भी हमारी सरकार परेशान करने के लिए काम नहीं करती है, बीजेपी का इतिहास रहा है कि विपक्ष के नेताओं को परेशान करने का।

यह भी पढ़े…Crime News : राजगंज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मर्डर कांड का किया खुलासा , हथियारा पति गिरफ्तार…

कोरोना को देखते हुए हमारी सरकार ने उन्हें केली बंगले में शिफ्ट कराया था।अगर बीजेपी के नेता भी होंगे तो उन्हें भी जेल मैनुअल के तहत जो भी सुविधाएं मिलनी है वो दी जाएगी, कोई पक्षपात हमारी सरकार नहीं करेगी।एक आंख में सुरमा और एक आंख में काजल ऐसा पक्षपात हमारी सरकार में नहीं हो सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.